प्रांतीय वॉच

पूर्व IAS ओपी चौधरी के समर्थन में भाजपा उतरी सड़को पर !

रायगढ़..पूर्व IAS और वर्तमान भाजपा नेता ओपी चौधरी के खिलाफ, बाकी मोगरा थाना में फर्जी वीडियो वायरल करने के आरोप में, गैर जमानती धारा के तहत मामला दर्ज किया गया है। जिसके विरोध में आज जिला भाजपा के द्वारा रविवार शाम 5 बजे रैली निकालकर सीएम भूपेश बघेल का पुतला फूंका गया. साथ ही सांकेतिक धरना प्रदर्शन और चक्का जाम किया गया।

दरअसल में ओपी चौधरी के द्वारा अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया गया है। जिसमें हजारों लोग एक कोयला खदान पर दिखाई दे रहे हैं। जिसमें ओपी चौधरी ने कैप्शन में लिखा था कि-

यह दृश्य है एशिया का सबसे बड़े कोल माइंस का…. छत्तीसगढ़ में स्थित गेवरा माइंस का है. संगठित माफिया राज का खुल्ला खेल… हजारों मजदूर और सैकड़ों गाड़ियां से खुल्लम खुल्ला कोयला की चोरी… सब कुछ अति की सीमा को पार कर चुका है हमारे छत्तीसगढ़ में…

थाना क्षेत्र के निवासी ने दर्ज कराई थी शिकायत

ओपी चौधरी के द्वारा ट्विटर पर वीडियो शेयर किए जाने के बाद वीडियो को फर्जी होना बताकर थाना बांकी मोगरा क्षेत्र के निवासी मधुसूदन दास यादव ने शिकायत दर्ज़ कराई थी।पुलिस ने जांच के बाद उक्त वीडियो को फर्जी बताते हुए ओपी चौधरी के खिलाफ बांकी मोंगरा थाने में कल गैरजमानती IPC की धारा 505 (1) (बी) के तहत मामला दर्ज किया है।

ओपी के भाजपा समर्थक उतरे सड़क पर

यूथ आइकॉन कहे जाने वाले ओपी चौधरी के खिलाफ थाने में गैर जमानती धाराओं के तहत मामला दर्ज होने के बाद आज रायगढ़ भाजपा एकजुट होकर सड़कों पर नजर आई। भाजपा कार्यालय से हजारों की संख्या में रैली निकालकर सुभाष चौक में सीएम भूपेश बघेल का पुतला फूंका गया। जहां भाजपा कार्यकर्ता और रायगढ़ पुलिस के बीच जमकर झूमाझटकी देखने को मिली।उनका कहना है कि ओ पी चौधरी से पहले हजारों भाजपा समर्थकों को गिरफ्तार करना होगा। भाजपा समर्थकों के द्वारा आज कहा गया कि यदि राज्य सरकार ओ पी चौधरी के खिलाफ आगे कोई भी कार्यवाही करती है, तो उन्हें पहले हजारों कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार करना होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *