प्रांतीय वॉच

आगरा के झुमका इलाके में दिखा मुस्तफा जैसा मासूम, रायपुर पुलिस टीम रवाना, 11 अगस्त की रात से तीन साल का गुलाम मुस्तफा लापता है 

Share this

रायपुर : टिकरापारा की चौरसिया कॉलोनी से तीन साल के लापता मासूम की तलाश में रायपुर पुलिस आगरा गई है। पुलिस को आगरा के झुमका थाना क्षेत्र से मुस्तफा से मिलती-जुलती शक्ल के बच्चे की सूचना मिली थी। इसके बाद पुलिस ने तत्काल वहां टीम रवाना की गई। उल्लेखनीय है कि 11 अगस्त को चौरसिया कॉलोनी से रात लगभग नौ बजे तीन साल का गुलाम मुस्तफा खेलते-खेलते लापता हो गया। घर के सामने बड़ा नाला है। बच्चे के लापता होने के बाद पुलिस की टीम ने उसे लगातार नाले के अलावा अन्य जगह खोजा, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला सका। पुलिस बच्चे के अपहरण के एंगल से भी मामले की जांच कर रही थी। मगर, अभी तक उसके बारे में कोई जानकारी हासिल नहीं हो सकी है। इस बीच शनिवार रात पुलिस को आगरा से फोन के जरिए सूचना मिली कि गुलाम मुस्तफा बच्चे की शक्ल से मिलता-जुलता बच्चा वहां देखा गया है। इसके बाद रायपुर की पुलिस टीम वहां पहुंची है। पुलिस की टीम बच्चे की तलाश कर रही है।

इंटरनेट मीडिया पर स्वजनों ने लगाई है गुहार

बच्चे के लापता होने के बाद से स्वजनों का हाल बेहाल है। उन्होंने बच्चे की खोज के लिए इंटरनेट मीडिया पर तस्वीर वायरल की है। स्वजनों ने पता देने या बच्चे को खोजने वाले को 60 हजार रुपये इनाम देने की घोषणा भी की है।

वर्जन

पुलिस की एक टीम को सूचना के आधार पर आगरा भेजा गया है। टीम वहां बच्चे की खोज में जुटी है।

– तारकेश्वर पटेल, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, रायपुर

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *