स्पोर्ट्स वॉच

सचिन और लारा आज होंगे आमने-सामने, शाम 7.30 बजे शुरू होगा मुकाबला, यहां देखे सकेंगे मैच

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2022 में आज इंडिया लीजेंड्स की टीम वेस्टइंडीज लीजेंड्स से भिड़ेगी। यहा मुकाबला कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में खेला जाएगा। बता दें कि सचिन तेंदुलकर की अगुवाई वाली इंडिया लीजेंड्स टीम ने शनिवार को दक्षिण अफ्रीका लीजेंड्स के खिलाफ शानदार जीत हासिल की है। वहीं वेस्टइंडीज लीजेंड्स ने अपने सीजन के पहले मैच में बांग्लादेश पर 9 विकेट से जीत दर्ज की है।

अपने शुरुआती मुकाबलों को जीतने के बाद इंडिया लीजेंड्स के हौसले बुलंद है तो वहीं वेस्टइंडीज के कप्तान ब्रायन लारा के आने से टीम को और मजबूती मिलेगी। बता दें कि ब्रायन लारा निजी कारणों से शुरुआती मैच नहीं खेल सके थे।

इंडिया लीजेंड्स की टीम मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर और सुरेश रैना से अच्छी पारी की उम्मीद है, साथ ही स्टुअर्ट बिन्नी और युसूफ पठान डेथ ओवरों में अपने विस्फोटक हिटिंग कौशल से वेस्टइंडीज के गेंदबाजों के लिए खतरा बन सकते हैं।

भारत की गेंदबाजी की बात करें तो उनके पास इरफान पठान, मनप्रीत गोनी और मुनाफ पटेल के रूप में एक अच्छा तेज आक्रमण है, जबकि स्पिन के रूप में प्रज्ञान ओझा और राहुल शर्मा की उपस्थिति भारतीय टीम को मजबूती प्रदान करेगी।

इधर वेस्टइंडीज लीजेंड्स की टीम बांग्लादेश पर बड़ी जीत के साथ आ रहे हैं। वह भी शुरुआती मैच से अपने प्रदर्शन को दोहराएंगे। पहले मैच में अर्धशतक जड़ने वाले कार्यवाहक कप्तान ड्वेन स्मिथ के साथ तेज गेंदबाज क्रिसमार सैंटोकी और डैरेन पॉवेल मेजबान टीम के खिलाफ दमदार प्रदर्शन की कोशिश करेंगे।

यहा देख सकते हैं मुकाबला

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज का यह मैच लाइव टेलीकास्ट स्पोर्ट्स-18 चैनल पर किया जाएगा। इसके साथ ही इस मैच की लाइव स्ट्रीमिंग Voot एप भी देखी जा सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *