Video

Snake Viral Video: आराम से बेड पर सो रहा था शख्स, तभी वहां पहुंच गया पीले रंग का विशालकाय सांप और फिर जो हुआ….

Share this

Snake Ka Video: इसमें देख सकते हैं कि शख्स आराम से बेड पर सो रहा है कि तभी पीले रंग का विशालकाय सांप भी वहां पहुंच गया. फ्रेम में इसके बाद जो कुछ होता है देखने लायक है.

Snake Ka Video: सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां कब क्या देखने या सुनने को मिल जाए कोई कुछ नहीं बता सकता है. हालांकि यहां अजगर, किंग कोबरा और अन्य खतरनाक सांपों से जुड़े वीडियो सबसे ज्यादा देखे अपलोड किए जाते हैं. इनमें कुछ वीडियो तो किसी को भी हैरान करने के लिए काफी होते हैं. अभी एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जो एक विशालकाय पीले रंग के सांप से जुड़ा है. ये कुछ ही समय में एक लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और हजारों की तादाद में लोगों ने इसे पसंद किया है.

बेड पर सो रहा था शख्स तभी आ धमका सांप

Snake Ka Video: सामने आए वीडियो में देख सकते हैं कि एक शख्स आराम से बेड पर सो रहा है. इसी बीच करीब पंद्रह फीट लंबा पीले रंग का सांप भी ऊपर चढ़ गया. शख्स अभी भी बेड पर सो रहा है और सांप धीरे-धीरे उसकी तरफ बढ़ रहा है. फ्रेम में अब जो कुछ होता है शायद ही किसी ने सोचा हो. दरअसल विशालकाय सांप बेड पर चढ़ने के बाद सीधे शख्स की गर्दन के पास पहुंच गया और यहां वहां देखने लगा. हालांकि वो उसे किसी तरह का नुकसान नहीं पहुंचाता. फ्रेम में ये दृश्य किसी भी आम इंसान को डराने के लिए काफी है.

Snake Ka Video: मालूम हो कि वीडियो इंस्टाग्राम पर snakebytestv के पेज पर अपलोड किया है. यहां आमतौर पर सांप और अन्य खतरनाक जीव-जंतुओं से जुड़े वीडियो अपलोड किए जाते हैं जो इंटरनेट पर अपलोड होते ही धूम मचा देते हैं.

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *