Entertainment

Wrong Turn Part 2 – इतना गन्दा की यकीन नहीं होगा, जिस पति ने पत्नी को दिया छूट, उसी के सामने किया कुछ ऐसा…

ऑनलाइन देखें Wrong Turn Part 2 वेब सीरीज- आज एक मशहूर ओटीटी प्लेटफॉर्म उल्लू एप ने अपनी आने वाली नई वेब सीरीज Wrong Turn का ट्रेलर सुबह 11 बजे यूट्यूब पर रिलीज किया। उल्लू हर हफ्ते वेब सीरीज रिलीज करता है और ये पूरी दुनिया में सभी को पसंद आती है।

Wrong Turn Part 1

एक भारतीय वेब श्रृंखला है जो प्रसिद्ध भारतीय ओटीटी प्लेटफॉर्म उल्लू ऐप पर उपलब्ध है। रॉन्ग टर्न की शैलियां फंतासी, नाटक और रोमांस हैं।
इस वेब सीरीज के सभी एपिसोड्स को उल्लू एप पर ऑनलाइन देखना संभव है। Ullu ऐप के बारे में एक बात जो आपको जाननी चाहिए। वेब सीरीज देखना फ्री नहीं है।

वेब सीरीज देखने के लिए आपको सब्सक्राइब करना होगा अगर आप उन्हें देखना चाहते हैं। अगर आप Ullu ऐप को सब्सक्राइब करते हैं तो आप वहां रिलीज हुई कोई भी वेब सीरीज देख सकते हैं। इस वेब सीरीज की रिलीज डेट नीचे दी गई है।

यह कहानी है आकाश और उनकी पत्नी सपना की। आकाश अपनी पत्नी से बहुत प्यार करता है। वह नहीं जानता कि सपना को कितना समय देना है। वह अपनी पत्नी से एक दोस्त बनाने के लिए कहता है जिससे वह बात कर सके।
एक दिन आकाश का भाई करण उसके घर आता है। वह करण को पसंद करने लगती है और शारीरिक स्तर पर उसके साथ खत्म हो जाती है।
एक दिन करण सपना से कहता है कि वह अपनी गर्लफ्रेंड जाह्नवी से शादी करना चाहता है। यह सुनकर सपना आगबबूला हो जाती है और करण पर बंदूक तानकर उसके साथ संबंध बनाती है।
आगे क्या होता है जानने के लिए देखें Wrong Turn उल्लू वेब सीरीज।
Wrong Turn Part 2 कास्ट

माधवी लॉरे (जान्हवी)।
पारोमिता डे (सपना)।
लक्ष्य हांडा (करण)।
विशाल मोहन मंडावारा (आकाश)।
गलत मोड़ भाग 2 विवरण
नाम: गलत मोड़ भाग 2
Genre: ड्रामा, रोमांस
ओटीटी: उल्लू ऐप
भाषा: हिंदी
रिलीज की तारीख: 31 मई 2022
सीज़न 2
एपिसोड: 2
एपिसोड रनटाइम: 25 मिनट
निर्देशक: विवेक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *