Politics

Election 2023: मिशन 2023 को लेकर बीजेपी की बड़ी बैठक, पूर्व सीएम बोले -हम हार की समीक्षा करेंगे हमारे कार्यकर्ता बूथ तक जाएंगे

Share this

Raipur: बीजेपी (bjp) की महत्वपूर्ण बैठक खत्म हो चुकी है. बैठक को लेकर पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह ने कहा कि 20 मई को जयपुर में राष्ट्रीय अध्यक्ष के नेतृत्व में जो निर्णय लिए गए थे उसका फॉलोअप इस दो दिवसीय बैठक में लिया गया. हमारे कार्यकर्ता बूथ स्तर तक जाएंगे और भाजपा को मिली हार के कारणों की समीक्षा करेंगे. आने वाले समय में उन समस्याओं को दूर करने का प्रयास होगा. पार्टी लगातार मॉनिटरिंग करती रहेगी. आने वाले 1 महीने में कार्य योजना का क्रियान्वयन करेंगे. प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना समेत विभिन्न योजनाओं को लेकर आम जनता को लाभ दिलाने का प्रयास होगा जिसके लिए 1 से 15 जून तक सम्मेलन का आयोजन भी किया गया है.

भाजपा प्रदेश मुख्यालय में सभी जरूरी बैठक सम्पन्न हो गई है. प्रदेश कार्यसमिति और प्रदेश पदाधिकारियो की बैठक में आगामी रणनीति पर मुहर भी लग चुकी है. इस बार की बैठकों में भाजपा के आला नेताओं को हर 15 दिन में कम से कम एक बूथ पर 72 से 75 घंटे का समय बिताकर कार्यकर्ताओं से संवाद करने का टास्क दिया गया है. साथ ही हर बूथ को मजबूत करने के लिए हर वर्ग के लोगों से भेंट मुलाकात को लगातार जारी रखने के दिशा निर्देश दिए गए हैं. आयोजित बैठक में राजनीतिक प्रताव भी पारित किए गए जिसकी जानकारी और भाजपा कार्यसमिति की बैठक को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री बाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ रमन सिंह ने बताया कि राजनीतिक प्रस्तावों में प्रदेश सरकार की विफलताओं, प्रदेश में बिगड़ी कानून व्यबस्थाओ और केंद्र सरकार की योजनाओं के प्रचार प्रसार को शामिल किया गया है. आगामी 2023 के विधान चुनाव के पहले इन तमाम तैयारियों को पूरा करना ही टास्क के रूप में इस बैठक का मसौदा रहा.

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *