Entertainment

‘kachcha baadaam’ फेम भुबन बड्याकर ने फिर से की शादी देखें वीडियो में जाहिर की खुशियां

Entertainment desk : कच्चा बादाम (kachcha baadaam) फेम सिंगर भुबन बड्याकर नया धमाल लेकर आ गए हैं. भुबन ने शादी कर ली है. जी हां, ऐसा रियल लाइफ में नहीं बल्कि रील लाइफ में हुआ है. भुबन बड्याकर का नया सॉन्ग ‘होबे नाकी बू’ टाइम्स म्यूजिक बांग्ला पर रिलीज हो गया है. यह एक डांस नंबर है. इसे भुबन बड्याकर और केशब डे ने गाया है, केशब डे ने इसे संगीतबद्ध किया है और बादल पॉल ने लिखा है।

kachcha baadaam म्यूजिक वीडियो में अभिनेत्री पायल मुखर्जी हैं और उन्हें भुबन और केशब के साथ थिरकते हुए देखा जा सकता है. संगीत वीडियो में भुबन फिर से शादी करेंगे. उनकी पत्नी अडुरी भी वीडियो का हिस्सा हैं. इस वीडियो को सौम्यजीत गांगुली ने डायरेक्ट किया है।

कच्चा बादाम (kachcha baadaam) फेम भुबन बड्याकर ने कहा, ‘मैं अपने नए म्यूजिक वीडियो को लेकर बहुत उत्साहित हूं. मुझे गाना गाने और म्यूजिक वीडियो की शूटिंग का अनुभव बहुत अच्छा लगा. मुझे उम्मीद है कि दर्शक इसे पसंद करेंगे.’ केशब डे ने कहा, ‘गीत बहुत अच्छा निकला है, और मुझे भुबन बड्याकर के साथ गाने के कुछ हिस्सों को रैप करते हुए देखना अच्छा लगा. शूटिंग का अनुभव बहुत अच्छा रहा. वीडियो में भुबन फिर से शादी कर रहे हैं। ‘

होबे नाकी बू टाइम्स म्यूजिक बांग्ला की विशेष रिलीज है और टाइम्स म्यूजिक बांग्ला के यूट्यूब चैनल पर उपलब्ध है. इसे सुनने का आनंद लेने के लिए यह सभी शीर्ष स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर भी उपलब्ध है. बता दें कि भुबन बड्याकर कच्चा बादाम सॉन्ग से लोकप्रिय हुए थे, और उन्हें रातोरात स्टार बन गए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *