Entertainment

एक और मॉडल का मिला शव, पिछले 13 दिनों में 3 बंगाली अभिनेत्रियों ने की खुदकुशी

डेस्क। पश्चिम बंगाल से शुक्रवार को एक और दुखद खबर सामने आयी है. कोलकाता में एक और मॉडल आज शहर के पटुली इलाके में अपने आवास पर मृत पाई गई, तीन दिनों में इस तरह की ये दूसरी घटना है. वहीं पिछले 15 दिनों में 3 अभिनेत्रियों और मॉडल ने खुदकुशी की है. पुलिस सूचना मिलने के बाद मामले की जांच कर रही है।

मृत अभिनेत्री मंजूषा नियोगी की मां ने बताया कि दो दिन पहले अपने नजदीकी दोस्त और मॉडल बिदिशा डी मजूमदार की मौत के बाद वो डिप्रेशन में चली गई थी. दुल्हन के मेकअप फोटो-शूट में एक लोकप्रिय चेहरा बिदिशा मजूमदार भी बुधवार शाम कोलकाता के दमदम इलाके में अपने किराए के अपार्टमेंट में मृत पाई गई थी।

21 वर्षीय मॉडल की मौत से सदमे में बंगाल इंटरटेनमेंट इंडस्‍ट्री, सुसाइड नोट मिला

एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि मौत का सही कारण जानने के लिए नियोगी के शव को फोरेंसिक जांच के लिए अस्पताल भेजा गया है. नियोगी की मां ने कहा, “मेरी बेटी अपनी दोस्त बिदिशा की मौत के बाद बुरी तरह उदास थी और तब से लगातार उसके बारे में बात कर रही थी।

वहीं इससे पहले लोकप्रिय टेलीविजन अभिनेत्री पल्लबी डे भी 15 मई को कोलकाता के गरफा इलाके में अपने किराए के मकान में मृत पाई गई थी. उसका शव फंदे से लटका मिला था. पल्लबी के परिवार ने हत्या का आरोप लगाया था, जिसके बाद पुलिस ने लिव इन में रह रहे उसके ब्वॉय फ्रेंड को गिरफ्तार कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *