देश दुनिया वॉच

महेश मांजरेकर को हुआ कैंसर, सर्जरी के बाद अस्पताल से हुए डिस्चार्ज

Share this

मुंबई : सलमान खान के साथ दबंग और वान्टेड जैसी फिल्मों में नजर आ चुके एक्टर-डायरेक्टर और प्रोड्यूसर महेश मांजरेकर बड़ी बीमारी के कारण अस्पताल में भर्ती हैं. महेश को यूरीनरी ब्लैडर कैंसर डायग्नोज किया गया था. बीमारी का पता लगने के बाद उन्हें मुंबई स्थ‍ित एचएन रिलायंस फाउंडेशन हॉस्प‍िटल में एडमिट किया गया जहां उनकी सर्जरी हुई. सर्जरी के बाद अब महेश के सेहत में सुधार है और उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है. सर्जरी के बाद महेश मांजरेकर ने आजतक से बातचीत में कहा कि उनकी सर्जरी हुई है और उनकी हालत में सुधार हो रहा है. महेश मांजरेकर को 10 दिन पहले मुंबई के रिलायंस अस्पताल में भर्ती कराया गया था. कैंसर के बावजूद महेश मांजरेकर अपने प्रोफेशनल फ्रंट पर काफी एक्ट‍िव थे. उन्हें पिछली बार डिज्नी प्लस हॉटस्टार के सीरीज ‘1962: द वॉर इन द हिल्स’ में देखा गया था. इसमें अभय देओल भी महेश के साथ दिखे.

बिग बॉस मराठी को करेंगे होस्ट

महेश बिग बॉस मराठी के तीसरे सीजन को होस्ट करने वाले हैं. इससे पहले भी शो के दोनो सीजन्स महेश ने ही होस्ट किए थे. बिग बॉस मराठी कुछ ही दिनों में रिलीज होने वाला है.

नेशनल अवॉर्ड से सम्मान‍ित

महेश मांजरेकर ने अपने कुछ फिल्मों में चुन‍िंदा किरदार से खूब शोहरत हास‍िल की है. कांटे, वास्तव, अस्त‍ित्व, विरुद्ध, दबंग, सिंघम रिटर्न्स, संजू में उनके काम को लोगों ने खूब सराहा. हिंदी के अलावा महेश मराठी फिल्मों में भी काम कर चुके हैं. उन्हें बेस्ट फीचर फिल्म इन मराठी के लिए नेशनल अवॉर्ड से नवाजा जा चुका है.

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *