प्रांतीय वॉच

CG : कलयुगी बेटे ने पिता को उतारा मौत के घाट…जानें क्या है हत्या की वजह

Share this

कोंडागांव। जिले से हत्या का खौफनाक मामला सामने आया है. यहां एक कलयुगी पुत्र ने अपने पिता पर कुल्हाड़ी से हमला कर मौत के घाट उतार दिया. मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि मामूली विवाद में बेटे ने पिता की हत्या की है. मामला केशकाल थाना क्षेत्र का है.

जानकारी के अनुसार, कोतवाली थाना पुलिस को 17 फरवरी को कांकेर से मर्ग डायरी प्राप्त हुआ. जिसमें मृतक बज्जू परचापी की मृत्यु सिर पर आई चोट से होना और डॉक्टर का शॉर्ट पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर मृत्यु की प्रकृति हत्या बताया गया. जिसके बात मामले की जांच में पुलिस जुट गई.

इस दौरान पुलिस ने मृतक के बेटे मानकू परचापी को हिरासत में लेकर पूछताछ की. जिसमें उसने बताया की बीते 16 फरवरी की रात उसकी और उसकी पत्नी असमोतीन के बीच वाद विवाद हो रहा था कि तभी उसके पिता बज्जू वहां पर आ गए और उसकी पत्नी की तरफदारी किया. जिससे नाराज होकर बेटे ने घर में रखे कुल्हाड़ी से अपने पिता के सिर पर वार कर दिया और पिता की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया और घटना में प्रयुक्त कुल्हाड़ी को भी जब्त कर लिया है. मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया और न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया है.

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *