प्रांतीय वॉच रायपुर वॉच

दो अलग अलग प्रकरण मे एक करोड़ रुपए से अधिक का गाँजा जप्त…03 अंतर्राज्यीय तस्कर गिरफ्तार

 महासमुंद:- गांजा तस्करी के दो अलग-अलग प्रकरणों मे एक करोड़ रुपए से अधिक का गाँजा 2 क्विंटल 14.9 किग्रा समेत 03 अंतर्राज्यीय तस्कर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपियों के खिलाफ सिटी कोतवाली व थाना सिघोड़ा में अपराध धारा 20बी नारकोटिक्स एक्ट के तहत कार्यवाही की गई।

प्रकरण – 1 सिटी कोतवाली

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक थाना सिटी कोतवाली की टीम को 17.फरवरी को मुखबीर से सूचना मिला एक डिजायर कार में अवैध गांजा का परिवहन किया जा रहा है, जो महासमुंद के रास्ते जाने वाली है। सूचना के आधार पर सिटी कोतवाली की टीम संभावित मार्गो पर बैरिकेट लगाकर संदिग्ध वाहन का इंतजार कर रही थी।

एक करोड़ रुपए से अधिक का गाँजा जप्त,03 अंतर्राज्यीय तस्कर गिरफ्तार

एक सफेद रंग का वाहन क्र0 OD-02-L-5270 को  थाना के पास रोका गया है। वाहन में दो व्यक्ति  01- तुषार हरीश पंचारिया पिता हरीश पंचारिया (41) विदरभा महाविद्यालय शेगावं नाका के पास अप्पू काॅलोनी शेगांव अमरावती महाराष्ट्र, 02- पवन बाबूलाल पाण्डे पिता बाबूलाल पाण्डे (44) विलाश नगर वार्ड नं0 15 अमरावती महाराष्ट्र बैठे हुए मिले । वाहन की तलाशी लेने पर  कुल 32 पैकेट खाकी रंग के थेले में लगभग 1 क्विंटल 64 किलो 900 ग्रा0 जिसका बाजार मूल्य 82,45,000 रूपयें को जप्त किया गया।

प्रकरण – 2 सिंघोड़ा

इसी तरह थाना सिंघोड़ा को मुखबीर से सूचना मिली कि उड़िसा के एक वाहन पर अवैध गांजा भरकर ले जाया जा रहा है। पुलिस टीम रेहटीखोल के पास पहुचकर घेराबंदी कर उड़िसा की ओर से आने वाली संदिग्ध वाहन क्रमांक RJ 28 UA 0760 को रोका गया है। चालक को वाहन से उतारकर तलाशी ली गई तो मारूती जिप्सी के पिछलेे सीट पर दो सफेद रंग के प्लास्टिक बोरी में 10 पैकेट खाखी रंग के टेप से टेपिंग किया हुआ अवैध मादक पदार्थ गांजा मिला। आरोपी के पास से 50 किलोग्राम कीमत 25,00,000 रूपयें अवैध गांजा जप्त किया ।इस तरह से महासमुंद पुलिस ने गाँजा 2 क्विंटल 14.9 किग्रा समेत 03 अंतर्राज्यीय तस्कर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है । उक्त कार्यवाही महासमुंद पुलिस के द्वारा की गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *