प्रांतीय वॉच

युवक की हत्या मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई, सरपंच सहित 11 आरोपी गिरफ्तार

धमतरी।  धमतरी में एक युवक की हत्या मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. सरसोपुरी हत्याकांड में सरपंच सहित 11 लोगों की गिरफ्तारी की गई है. डंडे से पीटपीट कर खिलेश्वर यादव की जान ली गई थी. भाजपा समर्थित सरपंच रिंकू सेन की गिरफ्तारी हुई है.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक धारा 147, 148, 149 और 302 के तहत गिरफ्तार किया गया है. पैरावट में आग लगाने के नाम पर युवक को बेदम पीटा गया था. इसमें धमतरी जिला के पूर्व BJYM कोषा अध्यक्ष और भाजपा समर्थित सरपंच ने अपने साथियों के साथ मिलकर युवक को मौत की नींद सुला दी.

क्या था पूरा मामला ?

बताया गया कि सरसोपुरी में रहने वाले खिलेश्वर यादव का ग्रामीणों के साथ पैरावट में आग लगने की बात पर विवाद हुआ था. सरपंच से इसकी शिकायत हुई थी. सरपंच के साथ भी खिलेश्वर का एक दिन पहले झगड़ा हो गया था, जिसकी शिकायत सरपंच ने थाने में की थी.

इस मामले में शुक्रवार की रात गांव में बैठक बुलाई गई थी. बैठक में फिर झगड़ा और विवाद हुआ. इसके बाद बताया जा रहा है कि करीब दर्जन भर लोगों ने खिलेश्वर को मरते दम तक पीट दिया.

रात में ही खिलेश्वर को घायल हालात में धमतरी के अस्पताल लाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इस मामले में मृतक के परिजन सरपंच पर हत्या का आरोप लगाए थे. वहीं अर्जुनी थाने में अज्ञात लोगों पर हत्या का जुर्म दर्ज संदिग्धों से पूछताछ की जा रही थी, जिसके बाद आज 11 लोगों की गिरफ्तारी की गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *