देश दुनिया वॉच

महिला ने मासूम बच्चियों पर फेंका खौलता पानी, चेहरे समेत शरीर के कई अंग झुलसे

राजस्थान। जयपुर में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक महिला ने घर के बाहर खेल रही दो बच्चियों पर गर्म पानी उड़ेल दिया। घटना में बच्चियां बुरी तरीके से घायल हो गई। उनके हाथ, पैर और सिर झुलस गए और शरीर पर जगह-जगह फफोले निकल आए। बच्चियों को जयपुरिया अस्पताल ले जाया गया और यहां से SMS में रेफर किया गया। मामला मालवीय नगर थाना इलाके के झालाना एरिया का है।

मालवीय नगर थाना क्षेत्र के झलाना में दिलीप और प्रदीप का मकान है। दीपक के सात साल की बच्ची वंशिका है और प्रदीप के 5 साल की बच्ची काव्या है। परिजनों ने बताया कि 6 दिसंबर मंगलवार शाम करीब 7 बजे दोनों बहने काव्या और वंशिका घर के बाहर खेल रही थी। तभी कॉलोनी में ही रहने वाली वीणा (30) ने दोनों को अपने घर बुलाया। बच्चियों ने बताया कि यहां वीणा ने पहले दोनों की पिटाई की। इसके बाद खौलता हुआ गर्म पानी उनके ऊपर फेंक दिया। गर्म पानी डालते ही बच्चियों जोर-जोर से चिल्लाने लगी और इसी हालात में घर पहुंची। दोनों का शरीर बुरी तरह से झुलस चुका था।

इसके बाद परिजन जयपुरिया अस्पताल लेकर पहुंचे और यहां से SMS हॉस्पिटल में रेफर किया। परिजनों ने बताया कि बच्चियों को उसी दिन हॉस्पिटल से छुट्‌टी दे दी गई थी लेकिन अभी भी उनका इलाज चल रहा है। इसके बाद परिजन 7 नवंबर को मालवीय नगर थाने पहुंचे और वीणा के खिलाफ मामला दर्ज करवाया।

इस हादसे के बाद बच्चियों का शरीर बुरी तरह से झुलस गया। हाथ और शरीर के अन्य हिस्सों पर फफोले निकल आए हैं। जबकि चेहरा भी बुरी तरह से झुलस चुका है और सूजन आ रखी है। इधर, मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने महिला से पूछताछ के बाद उसे कोर्ट में पेश किया। इस दौरान वीणा के परिजनों ने बताया कि वह मानसिक बीमार चल रही है। उसका ससुराल भीलवाड़ा में है और पिछले 6 से 7 महीने से पीहर में ही रह रही है। वीणा की भी एक 8 साल की बच्ची है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *