देश दुनिया वॉच

465 बार दुल्हन बन चुकी हैं भोजपुरी इंडस्ट्री की ये अदाकारा, हर बार जोरों से धड़काया फैंस का दिल!

Bhojpuri Actress : रानी चैटर्जी (Rani Chatterjee) को भोजपुरी इंडस्ट्री की रानी कहें तो कुछ गलत ना होगा. हसीना खूबसूरती ही नहीं बल्कि अपनी अदाकारी को लेकर भी दिलों पर राज करती हैं. लाखों फैंस हैं इस हसीना के. यही वजह है कि आज भी इनकी अदाकारी के चर्चे खूब होते हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि ये हसीना अब तक 465 बार दुल्हन बन चुकी हैं.

सालों से भोजपुरी इंडस्ट्री में कायम हैं रानी चैटर्जी और आज भी उनका जलवा ज्यों का त्यों बरकरार है. यूं ही रानी को भोजपुरी क्वीन नहीं कहते. उनकी फिल्मों की खुमारी लोगों के सिर चढ़कर बोलती है. यही वजह है कि आज भी उनके लाखों फैंस हैं.

इंडस्ट्री के कई साल बीत जाने के बाद यूं तो रानी का नाम कई एक्ट्रेस के साथ भी जुड़ा लेकिन अभी तक उन्होंने शादी नहीं की है. हालांकि उनके दीवानों की कमी नहीं लेकिन शादी से फिलहाल रानी से दूरी बना रखी है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि असल जिंदगी में शादी ना करने वालीं रानी ऑन स्क्रीन 465 बार दुल्हन बन चुकी हैं.

जी हां…खुद एक इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर कर रानी चैटर्जी ने ये जानकारी दी थी कि वो इतने सालों में ऑन स्क्रीन सैंकड़ों बार दुल्हन बनीं और अब आने वाली फिल्म में भी वो ब्राइडल गेटअप में नजर आने वाली हैं. उन्होंने बताया कि वो अब तक करियर में 465 फिल्में कर चुकी हैं और इन फिल्मो में 465 बार ही दुल्हन भी बनी हैं. अब वो ‘गैंग्स्टर ऑफ बिहार’ में एक बार फिर दुल्हन के किरदार में दिखेंगीं और फैंस को फिर से अपना दीवाना बनाएंगीं.

रानी चैटर्जी भोजपुरी इंडस्ट्री की जितनी चर्चित एक्ट्रेस हैं उनकी ही महंगी भी. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो वो एक फिल्म के लिए 10-12 लाख रुपये तक चार्ज करती हैं. इसके अलावा ये उनकी पॉपुलैरिटी का ही कमाल है कि वो अब ओटीटी में भी कदम रख चुकी हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *