प्रांतीय वॉच

लापता कार चालक की मिली लाश, शादी टूटने से था नाराज, पसरा मातम

Share this

दुर्ग के शिवनाथ नदी के पुराने पुल में बुधवार रात कार छोड़कर लापता हुए युवक का आखिरकार आज सुबह शव मिल गया। युवक ने शिवनाथ ( shivnath)में छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली थी। आज सुबह 5 बजे एसडीआरएफ ने गोताखोरों को नदी में उतारा। बोट में सर्चिंग( searching) करते हुए युवक के शव पानी से बाहर निकाला।

राजनांदगांव निवासी मृतक पलाश अग्रवाल, उम्र 28 साल के परिजनों ने बेटे की कार को लावारिस हालत में देखकर पहले की अनहोनी की आशंका जता दी थी। जिसके बाद पुलगांव पुलिस ने एसडीआरएफ की मदद से शिवनाथ नदी में युवक की तलाश शुरू की।

गुरुवार सुबह अज्ञात कार की सूचना पर मृतक युवक के माता-पिता उसे ढूंढते हुए शिवनाथ नदी के पुल पर पहुंचे। बेटे की कार को देखते ही दोनों फूट-फूटकर रोने लगे। माता-पिता ने बताया कि बेटे की बुधवार को ही रिश्ता टूटा है। जिसके चलते वह डिप्रेशन में चला गया। बुधवार देर रात तक फोन पर उसने हमसे बात की। हम दोनों ने उसे बहुत समझाया लेकिन रात लगभग 1 बजे के बाद से उसका फोन( phone) लगातार बंद आ रहा था। जिसके बाद हम लोगों ने उसकी तलाश शुरू की।बिलखते परिजनों ने बताया कि पलाश रायपुर के निजी बैंक में जॉब करता है। रायपुर की युवती से एक महीने पहले उसका रिश्ता हुआ था। अचानक रिश्ता टूटने से वह सदमे में चला गया था।

पुलिस ने कार( car) से दो मोबाइल फोन और एक रस्सी बरामद किया था

कार शिवनाथ पुल पर छोड़कर लापता हो गया था। बता दे कि बुधवार रात को पुलिस को स्थानीय गोताखोरों ने सूचना दी कि एक संदिग्ध कार शिवनाथ नदी पर बने पुराने पुल पर ठीक बीचों-बीच खड़ी हुई है। कार के अंदर कोई नहीं है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और कार की जांच की। पुलिस ने कार से दो मोबाइल फोन और एक रस्सी बरामद किया था। जिसके बाद पुलिस ने पुल के दोनों ओर बेरिकेडिंग कर दिया था। माता-पिता के पहुंचने के बाद पुलगांव पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। मामले की जांच में जुट गई थी।

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *