देश दुनिया वॉच

पति के सो जाने के बाद गैर मर्दों के साथ संबंध बनाती थी पत्नी, ससुर ने पकड़ा तो आशिकों के साथ मिलकर उतारा मौत के घाट

राजस्थान के पाली जिले से एक बेहद ही शर्मनाक मामला सामने आया है। जहां एक महिला आधी रात में पति के सो जाने के बाद अपने प्रेमियों को बुला कर गंदा काम करती थी। जब ससुर ने दो मर्दों के साथ सोते हुए बहू को निर्वस्त्र हाल में देखा लिया तो महिला ने अपने आशिकों के साथ मिलकर ससुर को मौत के घाट उतार दिया।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक नवोड़ा गांव में रहने वाली एक महिला ने अपने ससुर की हत्या कर दी। उसका दिव्यांग पति चीखता रहा, लेकिन बहू के सिर पर खून सवार था। दिव्यांग धर्माराम ने पुलिस को बताया कि पत्नी भूरकी देवी का काफी समय से कुछ लोगों के साथ अवैध संबंध था। इस बारे में पिता चंपालाल को भी पता था। पिता अक्सर बहू को टोकते थे और घर बार संभालने की बात कहते थे, लेकिन वह उनकी बातों पर ध्यान नहीं देती थी।

महिला के पति ने पुलिस को बताया कि पत्नी भूरकी देवी कुछ दिन मान गई थी, लेकिन फिर से उसने गंदा काम किया। मेरे सो जाने के बाद उसने अपने दो परिचितों को घर बुला कर उनके साथ दूसरे कमरे में चली गई। वहां जाने के बाद तीनों गंदा काम करने। जब पिता को पता चला तो वे कमरे में पहुंचे। उन्होंने तीनों को संदिग्ध हालत में देख लिया। दोनों लड़के वहां से भागने लगे तो पिता ने शोर मचा दिया।

आवाज सुनकर धर्माराम भी उठ गया। जब ससुर ने बहू को दोनों युवकों के साथ अपत्तिजनक हालत में देखा तो बहू ने दोनों के साथ मिलकर ससुर चंपालाल को डंडो से जमकर पीटा। इसके बाद चंपालाल को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए आरोपी भूरकी देवी, रमेश और ओटाराम को देर रात गिरफ्तार कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *