रायपुर वॉच

छत्तीसगढ़ बीजेपी के 9 सांसद लापता, ट्रेनों के रद्द होने पर कांग्रेस ने जारी किया पोस्टर, सांसद सुनील ने किया पलटवार

रायपुर: छत्तीसगढ़ में लगातार ट्रेनों के रद्द करने को लेकर राजनीति तेज हो गई है। कांग्रेस ने ट्रेनों को रद्द करने को लेकर स्थानीय भाजपा सांसदों के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने सोशल मीडिया में वायरल एक ‘लापता’ पोस्टर जारी किया है। जिसमें छत्तीसगढ़ भाजपा के 9 सांसदों को ट्रेन के मुद्दे पर लापता बताया गया है।

कांग्रेस रेलवे पर प्रदेश के रेल यात्रियों की अनदेखी करने का आरोप लगा रही है। कांग्रेस ने भाजपा के सभी 9 सांसदों का पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर कर लिखा कि ट्रेनें प्रतिदिन रद्द हो रही हैं, लेकिन हमारे सांसद गायब हैं। हमें बहुत दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

वहीं इस पर रायपुर के सांसद सुनील सोनी ने कहा कि कांग्रेस की सरकार तीन साल में सिटी बस शुरू नहीं कर पाई। वे तो बात ही न करें। उन्होंने कहा कि ट्रेन शुरू करने के लिए वे लगातार प्रयास कर रहे हैं। कांग्रेसियों को इसकी चिंता करने की जरूरत नहीं है। उनकी और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व बिलासपुर सांसद अरुण साव की लगातार रेल मंत्री अश्वनी वैष्णव से बात हो रही है। दोनों ने अपनी चिंता और नाराजगी जताई है। जल्द ही समस्या का समाधान होगा।

बता दें कि कोरोना के बाद से लगातार ट्रेनों का परिचालन प्रभावित हुआ है। इससे पहले भी दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे द्वारा ट्रेनें रद्द की गई थीं। इसे लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के साथ-साथ बीजेपी सांसदों ने भी रेल मंत्री वैष्णव से बात की थी। इसके बाद कुछ ट्रेनें बहाल कर दी गई थी, लेकिन बाद में नए सिरे से ट्रेनों को रद्द कर दिया गया, जिससे प्रदेश के रेल यात्रियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *