रायपुर वॉच

छत्तीसगढ़ स्पंज आयरन मैन्युफैक्चरर्स एसोसिएशन ने मुख्यमंत्री बघेल को प्रदेश में कोयला संकट का मुद्दा उठाने के लिए दिया धन्यवाद

Share this

छत्तीसगढ़ में उद्योगों का अस्तित्व बनाए रखने के लिए मुख्यमंत्री से नेतृत्व करने की अपील की

रायपुर/ छत्तीसगढ़ स्पंज आयरन मैन्युफैक्चरर्स एसोसिएशन ने मुख्यमंत्री  भूपेश बघेल को पत्र लिखकर उनके द्वारा प्रदेश में कोयला संकट पर उठाए गए मुद्दों का पुरजोर समर्थन किया है। एसोसिएशन के अध्यक्ष श अनिल नचरानी ने मुख्यमंत्री द्वारा राज्य में कोयला संकट के संबंध में केंद्रीय कोयला, खान एवं संसदीय कार्य मंत्री  प्रल्हाद जोशी को 30 जुलाई को लिखे पत्र और उनके समर्थन के लिए धन्यवाद दिया है। एसोसिएशन ने मुख्यमंत्री से आग्रह किया है कि कोयला संकट से संबंधित मामलें में वे उद्योगों की ओर से दिल्ली के कोयला मंत्रालय में नेतृत्व करें, जिससे छत्तीसगढ़ राज्य में उद्योग जीवित रहें और अपना अस्तित्व बनाए रख सकें।

एसोसिएशन ने मुख्यमंत्री श्री बघेल को लिखा है कि छत्तीसगढ़ स्पंज आयरन मैन्युफैक्चरर्स एसोसिएशन (सीजीएसआईएमए) मुख्यमंत्री द्वारा लिखे गए पत्र में उल्लेखित सभी बिंदुओं से सहमत है और उसका पुरजोर समर्थन करता हैं।

एसोसिएशन ने मुख्यमंत्री को लिखा है कि कोयला खदानें छत्तीसगढ़ में होने के कारण इन खदानों के आस-पास स्थापित राज्य के उद्योगों को प्राथमिकता दी जानी चाहिए। इस्पात उद्योग राजस्व के साथ-साथ रोजगार के मामले में भी हमारे राज्य की रीढ़ हैं। कोयले की आपूर्ति सामान्य होने से लाखों लोगों की नौकरी बचीं रहेगी।

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *