प्रांतीय वॉच

किरंदुल जाने वाली दोनों यात्री ट्रेनें 4 अगस्त तक निरस्त

Share this

जगदलपुर। नक्सलियों द्वारा 14 से 28 जुलाई तक अपने मारे गए साथियों की याद में एक पखवाड़ा तक सभाएं करने और 29 जुलाई से 4 अगस्त तक शहीदी सप्ताह मनाने की घोषणा को देखते हुए रेल प्रशासन ने एक बार फिर सुरक्षा की दृष्टिकोंण से जगदलपुर से किरंदुल के बीच यात्री रेल सेवा निरस्त कर दी गई है। आगामी 04 अगस्त तक किरंदुल की ओर जाने वाली दोनों यात्री ट्रेनें विशाखापटनम – किरंदुल एक्स्प्रेस और विशाखापटनम-किरंदुल नाइट एक्सप्रेस इस अवधि में विशाखापटनम से जगदलपुर के बीच चलाया जाएगा।
वाल्टेयर रेलमंडल प्रशासन ने तीन दिन पहले ही ट्रेनों के परिचालन में कटौती संबंधी आदेश जारी कर दिया था। विशाखापटनम-किरंदुल एक्सप्रेस को 13 जुलाई की शाम को जगदलपुर पहुंचने पर रद्द करके गुरुवार सुबह यही से विशाखापटनम के लिए रवाना किया गया। गुरुवार सुबह विशाखापटनम-किरंदुल नाइट एक्सप्रेस को भी जगदलपुर में रद्द कर शाम को यहां से वापस विशाखापटनम के लिए रवाना किया गया।

स्टेशन प्रबंधक एमआर नायक ने बताया कि 4 अगस्त तक सुरक्षा की दृष्टिकोंण से जगदलपुर से किरंदुल के बीच यात्री रेल सेवा रोक दी गई है। जगदलपुर से ही विशाखापटनम जाने वाली विशाखापटनम – किरंदुल एक्स्प्रेस और विशाखापटनम-किरंदुल नाइट एक्सप्रेस का संचालन किया जाएगा।

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *