रायपुर वॉच

गिरफ्तार करने छापेमारी कर रही छत्तीसगढ़ पुलिस, न्यूज़ एंकर रोहित रंजन पहुंचा सुप्रीम कोर्ट

रायपुर। न्यूज चैनल की गिरफ्तारी को लेकर हाई वोल्टेज ड्रामा जारी है। रायपुर पुलिस की गिरफ्तारी से पहले ही नोएडा पुलिस एंकर रोहित रंजन को छुड़ाकर ले गई। कांग्रेस नेताओं के दबाव और काफी हंगामे के बाद मंगलवार देर रात गिरफ्तारी दिखाई। फिर जमानत पर रिहा कर दिया। इसके बाद से एंकर का पता नहीं है। रायपुर पुलिस ने अब आरोपी एंकर की फरारी का पंचनामा तैयार किया है। उसकी तलाश में संभावित स्थानों पर छापा मारा जा रहा है। रायपुर पुलिस की टीम बुधवार सुबह करीब 9 बजे आरोपी एंकर रोहित रंजन के गाजियाबाद स्थित निवास पहुंची थी।

पुलिस ने बताया कि वहां घर लॉक था और आरोपी एंकर फरार हो चुका था। उसकी गिरफ्तारी को लेकर फ़रारी पंचनामा तैयार किया गया है। दूसरी ओर नोएडा (गौतमबुद्धा नगर) पुलिस का कहना है कि उनके पास दर्ज FIR पर पूछताछ के लिए एंकर को लाया गया था, उसके बाद गिरफ्तारी की गई।जमानतीय धाराओं में अपराध होने के चलते उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया है।

बताया जा रहा है कि एंकर रोहित रंजन ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। रोहित रंजन की ओर से वरिष्ठ अधिवक्ता सिद्धार्थ लूथरा ने मीडिया से कहा, ‘उन्हें मंगलवार को नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार किया था, उसके बाद उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया। उनके शो में एक गलती चली गई थी। अब छत्तीसगढ़ पुलिस उन्हें गिरफ्तार करना चाहती है। इस पर जल्द सुनवाई हो, वरना उन्हें बार-बार हिरासत में लिया जाएगा। उनके खिलाफ इस मामले में कई एफआईआर दर्ज की गई हैं। माना जा रहा है गुरुवार को इस पर सुनवाई हो सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *