देश दुनिया वॉच

Today 24 June: राशि वालों के लिए दिन रहेगा सौभाग्यशाली, पढ़े दैनिक राशिफल

ज्योतिषशास्त्र (Astrology) में राशिफल के माध्यम से विभिन्न काल-खण्डों के बारे में भविष्यवाणी की जाती है। जहां दैनिक राशिफल रोजाना की घटनाओं को लेकर भविष्यकथन करता है,वहीं साप्ताहिक, मासिक एवं वार्षिक राशिफल में क्रमशः सप्ताह, महीने और साल की भविष्यकथन होते हैं। दैनिक राशिफल (Dainik Rashifal) ग्रह-नक्षत्र की चाल पर आधारित फलादेश है।

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए विशेष रूप से फलदायक रहने वाला है। आप दान पुण्य कार्य में भी बढ़ चढ़कर हिस्सा लेंगे,जिसका आपको लाभ भी अवश्य मिलेगा,लेकिन आपका अपने भाई से चल रहा विरोध समाप्त होगा। जो लोग विवाह योग्य हैं उनके लिए कुछ बेहतर अवसर आ सकते हैं।

वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहने वाला है। आपको अपने परिजनों व रिश्तेदारों से कोई मदद प्राप्त हो सकती है,लेकिन आपको फिजूलखर्ची करने से बचना होगा,नहीं तो आप अपने संचय धन से भी समाप्त कर देंगे।

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए अनुकूल परिणाम लेकर आएगा। आप आज उसी कार्य को करें,जो आपको अत्यधिक प्रिय हो, क्योंकि उनके पूरे होने की संभावना अधिक है। आपके शत्रु आपके बनते कामों में रोड़ा अटकाने की पूरी कोशिश करेंगे,जिनसे आपको सावधान रहना होगा। आपका अपने परिजनों से कोई विरोध भी हो सकता है।

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

आज का दिन आपके प्रतिष्ठा में वृद्धि लेकर आएगा। आप अपने घरेलू व रुके हुए कामों के लिए भी कुछ समय निकालेंगे और अपनी दिनचर्या में बदलाव करेंगे,लेकिन जो लोग छोटे व्यापारी हैं,उनको अपने व्यापार की ओर भी ध्यान लगाना होगा,नहीं तो उन्हें वहां कोई नुकसान हो सकता है।

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए भाग्य के दृष्टिकोण से उत्तम रहने वाला है। विरोधी आपके सामने नतमस्तक हुए नजर आएंगे,जिसे देखकर आपको हैरानी होगी। जो लोग सरकारी नौकरी में कार्यरत हैं,उन्हें अधिकारी द्वारा शाबाशी प्राप्त हो सकती है और आप यदि सामाजिक क्षेत्रों में कार्यरत हैं।

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए कुछ परेशानी भरा रहेगा। आप जीवनसाथी के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित रहेंगे व संतान को भी पढ़ाई में कुछ समस्याएं आएंगी। पिताजी से यदि आप कुछ बिजनेस संबंधित सलाह लेंगे,तो वह आपके लिए बेहतर रहेगा।

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

आज के दिन आपके हाथ बड़ी मात्रा में धन लग सकता है और आपके धन कोष में वृद्धि होगी। आप अपने परिवार के सदस्यों के महत्वकाक्षाओं को भी पूरा करने में सफल रहेंगे,लेकिन पिताजी द्वारा आपको आज कुछ जिम्मेदारियां सौंपी जाएंगी,जिसके कारण आपके काम का बोझ बढ़ सकता है।

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

आज आपको अपने स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहना होगा,नहीं तो आपको कोई शारीरिक कष्ट हो सकता है। आज आपको संतान के करियर की चिंता सताएगी,जिसके लिए आप इन लोगों से बातचीत भी करेंगे,लेकिन जो विद्यार्थी विदेशों से शिक्षा ग्रहण करना चाहते हैं,उन्हें कोई बेहतर अवसर आ सकता है।

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए निश्चित रूप से फलदायक रहने वाला है। आपको कुछ अच्छे व गणमान्य लोगों से मेल मिलाप करने का मौका मिलेगा,लेकिन आपकी किसी मनवांछित इच्छा की पूर्ति होने के कारण आप धार्मिक यात्रा पर भी जा सकते हैं।

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए उत्तम संपत्ति के संकेत दे रहा है। आपको जीवनसाथी की ओर से कोई सरप्राइज गिफ्ट मिल सकता है। व्यापार में यदि आपकी अपने सहयोगियों से तनाव की स्थिति उत्पन्न हो,तो भी उसमें भी आपको चुप रहना बेहतर रहेगा।

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है। यदि आपने साझेदारी में किसी व्यक्ति को चलाया हुआ है,तो उसमें आपको अपने पार्टनर से कुछ कहासुनी हो सकती है। व्यवसाय में निरंतर लाभ होने की संभावना बनी रहेगी,लेकिन आपको कुछ उलझने किसी भी कार्य को आसानी से करने नहीं देंगी,जिसके कारण आपके मन में संशय बना रहेगा।

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए आर्थिक दृष्टिकोण से उत्तम रहेगा और आपके धन कोष में भी वृद्धि हो सकती है,लेकिन आपको मानसिक तनाव लेने से बचना होगा,क्योंकि आप ऐसे ही अपनी सारी समस्याओं का हल निकालने में सफल रहेंगे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *