Entertainment

Tridha Choudhury Bikini Look: त्रिधा चौधरी ने येलो बिकिनी पहन पानी में लगाई आग, देखें तस्वीरे

Share this

Tridha Choudhury Bikini Look: बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल की वेब सीरीज ‘आश्रम’ का तीसरा पार्ट हाल ही में रिलीज हुआ है। दर्शकों को ‘आश्रम 3’ काफी पसंज आ रहा है। बॉबी देओल की एक्टिंग के साथ-साथ फैंस बबीता यानी त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) के दीवाने हो रहे हैं।

 

त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) ने सीरीज में हर मर्यादा को पार करके काफी हॉट इंटीमेट सीन्स दिए हैं। पर्दे के साथ-साथ एक्ट्रेस रिलीज लाइफ में भी काफी बोल्ड हैं। ऐसे हम नहीं बल्कि उनकी तस्वीरें बोल रही हैं। सोशल मीडिया पर त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) लगातार अपनी बिकिनी तस्वीरें शेयर कर रही हैं।

 

हाल ही में उन्होंने येलो बिकिनी फोटोज पोस्ट की है। एक्ट्रेस का ये लुक सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी बिकिनी में तस्वीरें शेयर की हैं। येलो बिकिनी में समंदर किनारे बैठी त्रिधा का लुक काफी बोल्ड और ग्लैमरस नजर आ रहा है। त्रिधा इस तस्वीर में रिवीलिंग क्रॉप टॉप के साथ लाइट ब्राउन कलर का ट्राउजर पहने हुए नजर आ रही हैं। ब्लैक कलर की बैकलेस ड्रेस पहने सैफे पर बैठी त्रिधा पोज देती नजर आ रही हैं।

 

खूबसूरत और सिजलिंग तस्वीरों के लिए त्रिधा को फैन्स की जमकर तारीफें मिलती हैं। उन्हें घूमने-फिरने का बहुत शौक है। पानी के अंदर त्रिधा की कातिलाएं अजाए देख हर कोई मदहोश हो रहा है।

 

त्रिधा (Tridha Choudhury) ने अपने करियर की शुरुआत साल 2013 में बंगाली फिल्म ‘मिशौर रोहोस्यो’ से की थी। साल 2016 में उन्होंने स्टार प्लस चैनल के शो ‘दहलीज’ में काम किया, जिसमें उन्हें हर्षद अरोरा के अपोजिट लीड रोल में कास्ट किया गया।

 

वह वेब सीरीज ‘चार्जशीट’ और ‘बंदिश बैंडिट्स’ में भी काम कर चुकी हैं. अब वह जल्द ही रणबीर कपूर की फिल्म ‘शमशेरा’ में भी नजर आने वाली हैं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tridha Choudhury (@tridhac)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tridha Choudhury (@tridhac)

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *