रायपुर वॉच

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज बादल और कोदागांव में आम जनता से करेंगे भेंट-मुलाकात साथ ही बिलासपुर से भोपाल की पहली उड़ान का करेंगे वर्चुअल शुभारंभ

रायपुर।मुख्यमंत्री भूपेश बघेल( chief minister bhupesh baghel) आज बिलासपुर-भोपाल-बिलासपुर विमान सेवा का शुभारंभ करेंगे। यह कार्यक्रम बिलासा देवी केंवट हवाई अड्डा बिलासपुर (चकरभाठा) में पूर्वान्ह 10.45 बजे आयोजित है। कार्यक्रम की अध्यक्षता राजस्व मंत्री तथा बिलासपुर जिले के प्रभारी मंत्री जयसिंह अग्रवाल करेंगे। मुख्यमंत्री  बघेल बिलासपुर से भोपाल की पहली उड़ान का कांकेर से वर्चुअल शुभारंभ करेंगे।

कांकेर विधानसभा क्षेत्र के बादल एवं कोदागांव में आम जनता से भेंट-मुलाकात

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज कांकेर विधानसभा क्षेत्र के बादल एवं कोदागांव में आम जनता से भेंट-मुलाकात करने के साथ ही शासकीय योजनाओं एवं कार्यक्रमों के क्रियान्वयन की स्थिति का मुआयना करेंगे और जन-सामान्य से फीडबैक भी लेंगे। मुख्यमंत्री 5 जून को ही पूर्वान्ह में ही कांकेर से बिलासपुर-भोपाल-बिलासपुर विमान सेवा का वर्चुअल शुभारंभ करने के साथ ही गोधन न्याय योजना के तहत पशुपालक, ग्रामीणों, गौठान समितियों एवं स्व-सहायता समूहों को 15.37 करोड़ रूपए की राशि का ऑनलाइन अंतरण उनके बैंक खातों में करेंगे।

मदर एण्ड चाईल्ड केयर हॉस्पिटल( hospital) का उद्घाटन

मुख्यमंत्री  बघेल दोपहर 12 बजे से कांकेर में अधिकारियों की बैठक लेकर विकास कार्यों की समीक्षा, विकास एवं निर्माण कार्यों का लोकार्पण तथा मदर एण्ड चाईल्ड केयर हॉस्पिटल का उद्घाटन भी करेंगे।

आम जनता से भेंट-मुलाकात

मुख्यमंत्री दोपहर 1.05 बजे कांकेर से ग्राम बादल जाएंगे और वहां 1.25 बजे से 2.25 बजे तक आम जनता से भेंट-मुलाकात करने के बाद कोदागांव में 3.30 से 4.30 बजे तक आम जनता से भेंट-मुलाकात करने के साथ ही शासकीय योजनाओं के क्रियान्वयन का मुआयना और आम जनता से फीडबैक लेंगे। मुख्यमंत्री कोदागांव से 4.45 बजे कांकेर वापस आएंगे और यहां 5.30 बजे से सी-मार्ट एवं डंडिया ताबाल के जीर्णोंद्धार कार्य के लोकार्पण समारोह में शामिल होंगे। मुख्यमंत्री संध्या 6 बजे से 7 बजे तक कांकेर के पीजी कॉलेज ग्राऊण्ड में आयोजित आदिवासी समाज के सम्मेलन में भाग लेंगे। मुख्यमंत्री रात्रि 7.10 बजे से 9.10 बजे तक विभिन्न समाजों एवं संगठनों के प्रतिनिधियों से भेंट-मुलाकात करेंगे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *