क्राइम वॉच

लड़कियों को उनकी अश्लील वीडियो दिखाकर करता था यौन शोषण, अश्लील वीडियो को पोर्न वेबसाइट्स पर भी बेचे? पढ़े

Spy Camera in Girls Hostel: पुलिस ने एक ऐसे युवक को गिरफ्तार किया है जिसने अपने गर्ल्स हॉस्टल के बाथरूम में स्पाई कैमरे लगा रखे थे. वह लड़कियों को बाथरूम में नहाते हुए लाइव देखता था.

इस बात का खुलासा तब हुआ, जब एक छात्रा गुरुवार को हॉस्टल में कमरा लेने के लिए गई थी. बाथरूम में जाने पर उसे कुछ शक हुआ. उसने बाथरूम के शावर को चेक किया तो उसमें स्पाई कैमरा निकला. छात्रा ने वहीं पर हंगामा शुरू कर दिया. उसके दोस्त ने डायल 112 पर फोन करके पुलिस को बुला लिया. पुलिस ने आरोपी आशीष खरे को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी प्रयागराज के आई सर्जन बीके खरे का बेटा है.

घर में मिले कंडोम और लड़कियों के अंडरगार्मेंट्स

पुलिस ने जब वहां जांच शुरू की, तो उनके इकलौते बेटे आशीष खरे के कमरे से कई आपत्तिजनक चीजें मिलीं. इनमें कंडोम और लड़कियों के अंडरगारमेंट्स भी शामिल हैं. इन चीजों के मिलने से साफ है कि वह लड़कियों को उनकी अश्लील वीडियो दिखाकर यौन शोषण भी करता था. जांच में कंप्यूटर में कई अश्लील वीडियो (Click) मिले हैं. जांच में अश्लील वीडियो को पोर्न वेबसाइट्स पर भी बेचे जाने की आशंका है. इसकी भी जांच की जाएगी. पूरा मामला प्रयागराज के कर्नलगंज थाने का है.

आधे रेट पर लड़कियों को देता था कमरा

पुलिस की जांच में पता चला है कि आशीष अपने मकान के 4 कमरों को केवल लड़कियों को ही किराए पर देता था. अमूमन शहर में जो किराए का रेट है, वह उससे करीब आधे रेट पर कमरे का किराया लेता था. सस्ते के चक्कर में लड़कियां कमरा ले लेती थीं. जब तक लड़कियों को आशीष की करतूत के बारे में पता चलता था, उनकी अश्लील वीडियो उसके हाथ में होते थे. पुलिस उस टेक्नीशन को भी तलाश रही है, जिसने बाथरूम में कैमरा फिट किया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *