देश दुनिया वॉच

पुलिस का दिखा फिल्मी अंदाज, 22 किलोमीटर तक पीछा करके गो तस्करों को किया गिरफ्तार

गुरुग्राम: 5 गो तस्करों को पकड़ने में गुरुग्राम पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल की है. शनिवार प्रातः लगभग 22 किमी दूर पीछा करने के बाद फिल्मी अंदाज में पुलिस ने 5 गो तस्करों को गिरफ्तार किया. गो तस्करों के ट्रक से पुलिस को अवैध हथियार भी प्राप्त हुए हैं. अपराधियों की पहचान यहाया, बल्लू, तस्लीम, खालिद उर्फ भैंसा, शाहिद व सोकीन उर्फ सुंडा के तौर पर हुई. ये सभी अपराधी नूंह के रहने वाले हैं. इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

वही वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि एक तेज गति ट्रक सड़क पर दौड़ रहा है. उस ट्रक का पीछा गो रक्षक तथा गुरुग्राम पुलिस कर रही है. इस के चलते गोलीबारी आरम्भ हो जाती है. किन्तु ट्रक की गति कम होने की जगह तेज होती चली जाती है. गो तस्कर तेज गति ट्रक से अचानक एक-एक गाय नीचे फेंक लगते हैं.

वही इस के चलते ट्रक का टायर फट जाता है. इसके बाद भी वो रिम के सहारे ट्रक को दौड़ाते रहते हैं. सड़क से तेज चिंगारी निकलती रहती है. मगर ट्रक दौड़ता रहा. 22 किमी पीछा करने के पश्चात् 5 गो तस्करों को सोहना रोड़ पर घामड़ोज टोल प्लाजा के पास पकड़ लिया गया, शेष 2 गो तस्कर भागने में सफल रहे. मानेसर के रहवासी मोहित उर्फ मोनू ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि वो बजरंग दल के कार्यकर्ता हैं. शनिवार तड़के उन्हें एवं अन्य गोरक्षकों को तहरीर प्राप्त हुई थी कि एक ट्रक में गोवंश भरकर तस्कर दिल्ली की ओर से आ रहे हैं. तत्पश्चात, मोनू ने अपने टीम के अन्य साथियों के साथ मिलकर सरहौल बॉर्डर मौजूद एंबिएंस मॉल पर नाकेबंदी कर दी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *