प्रांतीय वॉच

Bhilai: प्रेमी को वीडियो कॉल कर दी आत्महत्या की धमकी….फिर कमरे का हाल देखकर उड़े लोगों के होश

भिलाई। (Bhilai) एक नर्स ने फांसी के फंदे पर झूलकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. इससे पहले नर्स ने अपने प्रेमी को वीडियो कॉल किया. उस पर खुदकुशी करने की धमकी देने लगी. प्रेमी ने लाख समझाने की कोशिश की, लेकिन प्रेमी आगे कुछ बोल पता युवती ने फांसी लगा ली.

जानकारी के मुताबिक 24 वर्षीय कोरबा निवासी नीरा कुमारी निजी अस्पताल में नर्स थी. सुपैला के एक घर में किराये से रहती थी. उसके साथ उसकी रुम पार्टनर भी रहती थी. मृतिका ने अस्पताल से 2 दिन की छुट्टी ली थी. यह कहकर वह अपने बहन के घर जा रही है.
मगंलवार सुबह तक नीरा अपने कमरे में थी. और आशा अपनी ड्यूटी करने के लिए मॉल चली गई. जब उसकी रुम पार्टनर आशा काम से घर लौटी. तब उसने देखा की कमरे का दरवाजा अंदर से बंद. काफी खटखटाया और आवाज दी. लेकिन अंदर से कोई आवाज नहीं आई. जब उसने खिड़की से झांक कर देखा तो नीरा पंखे से फंदे में झूल रही थी. जिसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी गई.

पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को फंदे से नीचे उतारा. पंचनामा के बाद शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया. हालांकि मौके से किसी प्रकार का सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है.

नर्स का मोबाइल जब्त

पुलिस ने कमरे से मृतिका का मोबाइल जब्त कर लिया. मृतका का मोबाइल लॉक है, जिसे खुलवाने के लिए भेजा गया है, उसके बाद घटना की सारी जानकारी सामने आएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *