क्राइम वॉच

महिला की पिटाई, गुस्साए मोहल्ले वालों ने घेरा थाना, पुलिस पर आरोप, मामूली धाराओं में किया जुर्म दर्ज

Share this

बिलासपुर। सरकंडा के डबरीपारा में रहने वाली महिला ने मामूली बातों को लेकर महिला और उसके पति पर हमला कर दिया। मारपीट से आहत महिला ने थाने में शिकायत की है। इस पर पुलिस जुर्म दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। घटना के दूसरे दिन रविवार की रात मोहल्ले वालों ने थाने पहुंचकर हंगामा कर दिया। मोहल्ले वालों ने पुलिस पर आरोप लगाया कि मामूली धाराएं लगाकर आरोपित को बचाया जा रहा है। सरकंडा के साइंस कालेज डबरीपारा में रहने वाली रुक्मणी रजक ने अपनी शिकायत में बताया कि शनिवार की शाम वह अपनी बड़ी बेटी को बर्तन नहीं घोने पर डांट रही थी।

इसी बात को लेकर पति शत्रुहन रजक से विवाद होने लगा। पति—पत्नी के बीच हो रहे विवाद के बीच मोहल्ले मेें रहने वाली छाया पासी और उसके पति ने गाली—गलौज करते हुए मारपीट शुरु कर दी। इसका विरोध करने पर महिला और उसके पति ने ईंट से प​ति पत्नी पर हमला कर दिया। बीच—बचाव करने पर उनकी बेटी को भी ईंट फेंककर मारा। महिला ने इसकी शिकायत सरकंडा थाने में की। इस पर पुलिस ने जुर्म दर्ज कर लिया है। इधर रविवार की रात रुक्मणी के साथ मोहल्ले वालों ने थाने का घेराव कर दिया। लोगों ने आरोप लगाया कि पुलिस ने मारपीट करने वालों पर मामूली धाराएं लगाई है। थाना प्रभारी ने मामले की जांच का आश्वासन दिया है।

दूसरे पक्ष ने भी की शिकायत

मामले में दूसरे पक्ष ने भी मारपीट की शिकायत की है। छाया पासी ने अपनी शिकायत में बताया कि शत्रुहन रजक अपने घर के सामने गाली—गलौज कर रहा था। इस पर छाया ने उसे मोहल्ले में गाली—गलौज करने से मना किया था। इसी बात को लेकर युवक और उसके पति ने उससे मारपीट की। बीच—बचाव करने पर उसके पति की भी​ पिटाई कर दी। पुलिस दोनों मामलों की जांच कर रही है।

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *