क्राइम वॉच

दादी ने 4 महीने की पोती को मौत के घाट उतारा! पहले झूले से उतारा; फिर पानी के टैंक में डुबोकर मार डाला

कटिहार : जिले में एक कलयुगी दादी की काली और शर्मनाक करतूत सामने आई है. जहां एक औरत ने अपनी चार महीने की पोती की पानी के टैंक में डुबोकर निर्मम रूप से हत्या कर दी. वहीं, हत्या करने बाद लोगों को शक न हो तो, खुद ही पोती को तलाशने का नाटक करने लगी. उसने हो-हल्ला मचाकर पूरी कॉलोनी के लोगों को जमा कर लिया. वहीं, मृतका की मां ने हत्या का आरोप अपनी सास पर लगाया है. हालांकि, पुलिस की पूछताछ में उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया. इस मामले में पुलिस ने आरोपी दादी को गिरफ्तार कर लिया है.

दरअसल, ये घटना कटिहार जिले के आजमनगर थाना क्षेत्र की देवगांव पंचायत स्थित वर्माइन गांव के वार्ड संख्या सात मनी टोला की है. जहां आरोपी दादी गुलशन खातून ने पोती को मौत के घाट उतारने की साजिश रची. पुलिस अधिकारी के मुताबिक देवगांव पंचायत के मनी टोला के रहने वाले शेख समीर की पत्नी गुलशन खातून ने अपनी 4 महीने की पोती आसिफा को घर में लगे झूला से उठाकर छत पर पानी की टंकी में डालकर ढक्कन को बंद कर दिया.

चीख-चिल्लाहट की आवाज सुन जुटी भीड़
इसके कुछ समय बाद आसिफा की मां आस्मिाना खातून जब झूला में अपनी बच्ची को नहीं देखी तो अगल-बगल ढूंढने लगी. तो इस पर उन दोनों से सास गुलशन खातून और ननद सुलेखा से पूछने पर दोनों उसी से उलझ पड़ी. दोनों के बीच तू-तू मैं-मैं होने लगी. इस दौरान उसने हो-हल्ला मचाकर पूरी कॉलोनी के लोगों को जमा कर लिया. हो हल्ला-गुल्ला सुन आसपास के लोग भी जुट गए और खोजबीन करने लगे.

4 महीने की बेटी आसिफा का शव टैंक के पानी में तैरता नजर आया
पुलिस के अनुसार कुछ लोगों ने पानी के टैंक में तलाशने की नसीहत दी. वहीं, टैंक का ढक्कन खोलते ही लोगों के पैरों तले जमीन खिसक गई. 4 महीने की बेटी आसिफा का शव टैंक के पानी में तैर रहा था. स्थानीय लोगों द्वारा बताया जा रहा है कि आरोपी दादी गुलशन खातून की आसिफा की मां आस्मिाना खातून से अक्सर अनबन रहती थी. इसी के चलते आरोपी दादी गुलशन खातून ने पोती को मौत के घाट उतार दिया.

पुलिस ने आरोपी दादी के किया गिरफ्तार
इस मामले में घटना की सूचना आजमनगर पुलिस को दी गई. ऐसे में आजमनगर थाना प्रभारी पुलिस टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंच कर मासूम बच्चे के शव को कब्जे में ले लिया. वहीं, मृतका की मां ने अपनी बेटी की हत्या का आरोप लगाते हुए अपनी सास के खिलाफ केस दर्ज करवाया है. इसके बाद हत्या के आरोप में आसिफा की दादी गुलशन खातून को गिरफ्तार कर लिया. थानाप्रभारी ने बताया कि मासूम की हत्या का आरोप सगी दादी पर है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *