देश दुनिया वॉच

SIT टीम ने शाहरुख खान की मैनेजर को भेजा समन, खराब तबीयत का हवाला देकर और समय मांगा

मुंबई : आर्यन खान ड्रग्स मामले में आए दिन नए खुलासे हो रहे हैं. एक खुलासा अभिनेता शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी को लेकर भी हुआ था. ऐसा कहा गया कि उन्होंने आर्यन को बचाने के लिए पैसे ऑफर किए थे. जिसके बाद मुंबई पुलिस की एसआईटी टीम ने उन्हें समन किया. लेकिन ददलानी ने तबीयत खराब होने का हवाला देते हुए मुंबई पुलिस से और समय मांगा है. मुंबई पुलिस किरन गोसावी के एक्सट्रोशन मामले की जांच कर रहे हैं. दरअसल इस केस के गवाह बने प्रभाकर सैल ने कई खुलासे किए थे. उनके शपथ पत्र में एक सैम डिसूजा नामक व्यक्ति का जिक्र था.

सैम डिसूजा ने टेलीविजन चैनल को दिए इंटरव्यू में दावा करते हुए कहा कि शाहरुख की मैनेजर पूजा ददलानी ने आर्यन को गिरफ्तारी से बचाने के लिए मोटी रकम देने की बात कही थी. डिसूजा ने दावा किया कि पूजा ने ये रकम आर्यन को बचाने के लिए दी थी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. वही पैसे उनके पास वापस लौटकर आ गए. सैम डिसूजा एक बिजनेसमैन हैं. उनका कहना है कि ददलानी ने केस के गवाह केपी गोसावी को 50 लाख रुपये दिए थे. जब उसे (सैम डिसूजा) इस बारे में पता चला तो रकम वापस ददलानी को लौटा दी गई.

ददलानी और डिसूजा से मिला गोसावी
प्रभाकर सैल ने अपने शपथ पत्र में गोसावी को लेकर कहा कि वह 3 अक्टूर को पूजा ददलानी और सैम डिसूजा से मिला था. कार में आए एक व्यक्ति ने सैल को दो बैग दिए, जिसे वो डिसूजा के पास होटल में ले गया (Aryan Khan Case). फिर डिसूजा ने ये पैसे गिने, तो 38 लाख थे. सैल का कहना है कि डिसूजा ने गोसावी की बात सुनी थी, जिसमें वह 25 करोड़ रुपये मांग रहा था (Pooja Dadlani Aryan Khan). इनमें से 8 करोड़ रुपये एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े को दिए जाने की बात हुई थी. आपको बता दें हम इस तरह के दावों की पुष्टि नहीं करते हैं.

गोसावी से 38 लाख रुपये मिले
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सैम डिसूजा ने अपने इंटरव्यू में कहा कि काफी दबाव बनाए जाने और अनाप शनाप कहने के बाद गोसावी से 38 लाख रुपये मिले थे (Aaryan Khan Drugs Case). बाकी की रकम इन लोगों ने मिलाई और फिर पूजा ददलानी को रकम लौटा दी गई. क्योंकि तब तक पता चल गया था कि केपी गोसावी धोखेबाज है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *