क्राइम वॉच

मां ने बेटी से कहा-पानी नहीं आ रहा, जाकर टैंक देखो…ढक्कन खोला तो अंदर था बहन का शव

Share this

यमुनानगर : अपने ही घर की छत पर रखे पानी के टैंक में एक 17 वर्षीय लड़की का शव रहस्यमय परिस्थितियों में उलटा पड़ा मिला. ये घटना ह‍र‍ियाणा के यमुननगर ज‍िले की है. परिवार को इस बारे उस वक्त पता चला जब नल में पानी आना बंद हो गया. मृतका की बहन की मानेंं तो पानी के टैंक का ढक्कन आधा खुला और आधा बंद था.

17 वर्षीय तन्नु जिस घर में रह रही थी उसकी पहली मंजिल पर उसकी दूसरी बहन अपने पति के साथ अलग कमरे में रहती है और अक्सर वह अपनी मां के साथ अपनी बहन के कमरे में देर रात तक टीवी देखती थी.

परिवार की मानें तो कई बार वह बहन के कमरे में ही सो जाती थी. बीती रात भी तन्नु अपनी मां के साथ अपनी बहन के घर टीवी देख रही थी, और फिर उसने अपनी मां को बोला कि आप जाओ, मैं यही सो जाऊंगी.

सुबह जब तन्नु की मां ने छत पर रहने वाली बहन को बोला क‍ि तन्नु को नीचे भेज दो, तो उसने बताया की तन्नु तो रात को ही नीचे चली गई थी. इससे पहले कि परिवार कुछ समझ पाता नल में पानी आना बंद हो गया. मां ने छोटी लड़की को कहा कि पानी की टंकी चेक करके आओ, कहीं कुछ फंस ना गया हो. जब छोटी बच्ची ने पानी की टंकी में देखा तो उसकी चीख के साथ सारे मामले का खुलासा हो गया.

इस मामले की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई, और शव को कब्ज़े में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया गया. पुलिस को शुरुआती जांच में यह मामला आत्महत्या का लग रहा है.

अधिकारियों का कहना है कि परिवार के बयान दर्ज किए जा रहे हैं और सभी पहलुओं को गंभीरता से खंगाला जा रहा है. फिलहाल शव को परिजनों को सौंपा जा रहा है, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगामी कार्यवाही अमल में लाई जाएगी.

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *