क्राइम वॉच

परीक्षा देने आए थे छात्र, क्लासमेट ने कैंपस में कर दिया युवती का कत्ल

Share this

कोट्टायम : केरल में एक चौंकाने वाली घटना में एक युवती की उसके कॉलेज परिसर में ही हत्या कर दी गई. घटना कोट्टायम जिले के सेंट थॉमस कॉलेज पाला में शुक्रवार सुबह करीब 11.30 बजे हुई. पीड़ित की पहचान कॉलेज में फूड टेक्नोलॉजी की छात्रा निधि मोल के रूप में हुई है. छात्र शुक्रवार को अपनी परीक्षा के लिए परिसर में फिर से लौटे थे लेकिन परीक्षा के बाद यह अप्रिय घटना घट गई. मृतक के सहपाठी अभिषेक बैजू द्वारा पीड़िता की गर्दन पर वार किया गया था.

युवती के रोने की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे एक व्यक्ति ने कहा, ‘उसकी गर्दन में गहरा कट था. कॉलेज की गाड़ी वहां से गुजर रही थी उसी समय अन्य छात्र आदि भी थे जो घटनास्थल के पास मौजूद थे. युवती को पास के अस्पताल ले जाया गया लेकिन उसने दम तोड़ दिया.’ मीडिया से बात करते हुए चश्मदीद ने यह भी कहा कि घटना के बाद अभिषेक पास की बेंच पर बैठा हुआ था और पुलिस जब मौके पर पहुंची तो बिना किसी विरोध के वह पुलिस की जीप में सवार हो गया.

जांच अधिकारियों का कहना है कि उन्हें अभी युवती की मां से बात करनी है और हमलावर के बयान भी जुटाए जा रहे हैं. कोट्टायम की पुलिस अधीक्षक शिल्पा दयावैया ने मीडिया से कहा, “अब हम जान गए हैं कि वह पीड़िता का क्लासमेट था. उसे हिरासत में ले लिया गया है.” कॉलेज के एक सुरक्षा गार्ड ने कहा कि उसने दोनों को बहस करते देखा था. युवती पर हमलावर ने पेपर कटर से हमला किया था.

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *