क्राइम वॉच

बैंक के अंदर लटका मिला शव, ​​​​​​​बिलासपुर में कोऑपरेटिव बैंक के चौकीदार ने फंदा लगाकर दी जान

Share this

​​​​​​​बिलासपुर : कोऑपरेटिव बैंक के चौकीदार आत्महत्या कर ली। उसका शव बैंक में ही मंगलवार सुबह फंदे से लटका हुआ मिला। सूचना मिलने पर बैंक मैनेजर सहित पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। शव को नीचे उतरवा कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है। पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। हालांकि मैनेजर का कहना है कि चौकीदार बीमारी के चलते परेशान था। मामला पचपेड़ी थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, लोहर्सी निवासी शांतनु साहू (32) पुत्र कार्तिक राम साहू स्थानीय कोऑपरेटिव बैंक की शाखा में चौकीदार था। रोज की तरह उसकी सोमवार रात भी बैंक में ड्यूटी थी। अगले दिन सुबह करीब 7 बजे जब साफ-सफाई करने वाले बैंक पहुंचे तो शांतनु का शव अंदर लटका दिखाई दिया। उसने रस्सी से फंदा बनाया था। कर्मचारियों ने इसकी जानकारी बैंक मैनेजर दीपक तिवारी को दी।

बीमारी से परेशान होकर खुदकुशी करने की आशंका
मैनेजर दीपक तिवारी ने बताया कार्तिक राम अपनी कमर का इलाज करवा रहा था। वह रात को बैंक की चौकीदारी करता था। उसके दो बच्चे भी हैं। वहीं पुलिस का कहना है कि कार्तिक राम साहू कमर दर्द से परेशान था। दवाई भी करवा रहा था। आशंका है कि इसी से परेशान होकर उसने खुदकुशी कर ली। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्थिति और स्पष्ट हो सकेगी।

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *