प्रांतीय वॉच

कलयुगी बेटे ने कर दी मां की हत्या…डंडे से सिर पर किया ताबड़तोड़ वार…जानिए क्या है पूरा मामला

Share this

रायगढ़ : जिले में कलयुगी बेटे ने महुआ बंटवारा को लेकर कर मां को मौत के घाट उतार दिया है, बताया जा रहा है कि, आरोपी बेटे ने से सिर पर ताबड़तोड़ वार कर अपनी मां को मौत के घाट उतार दिया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। कापू के ग्राम धौराडांड़ की घटना।

घटना के संबंध में मृतिका का पति चमरू राम बैगा उम्र 60 वर्ष ने बताया कि उसका लड़का जनेव सिंह बैगा उम्र 30 वर्ष अपनी पत्नी के साथ अलग रहता है। ये लोग खेत के महुआ को बीनने के बाद आपस में महुआ का बंटवारा नहीं किए थे। 28 अप्रैल को महुआ बंटवारा को लेकर जनेव बैगा और उसकी मां ढरको बाई के बीच झगड़ा लड़ाई हुआ था। रात्रि खाना खाकर सब अपने-अपने कमरे में सो रहे थे।

रात्रि करीब 11 बजे जनेव सिंह बैगा द्वारा महुआ बंटवारा की बात को लेकर डंडा से ढरको बाई से मारपीट कर रहा था, बीच बचाव किए तो जनेव राम घर से भाग गया। मारपीट से ढरको बाई के सिर पर आयी गंभीर चोंट से कुछ देर बाद ही ढरको बाई बैगा की मौत हो गई। पति चमरू राम बैगा के रिपोर्ट पर मर्ग कायम कर शव पंचनामा कार्यवाही कर शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है।

पुलिस द्वारा आरोपी जनेव राम बैगा के विरूद्ध हत्या का अपराध पंजीबद्ध कर गिरफ्तार कर लिया गया है, आरोपी के मेमोरेंडम पर पांच लकड़ी का डंडा जब्त किया गया है।

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *