प्रांतीय वॉच

कांग्रेस की हार पर नेताओं के बीच रार…बृहस्पति सिंह को कारण बताओ नोटिस जारी, कांग्रेस नेताओं ने तत्काल पार्टी से निष्कासित करने की मांग

Share this

रायपुर। छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की हार के बाद नेताओं के सूर लगातार बदलते नजर आ रहे है, पूर्व मंत्री अमरजीत भगत, पूर्व विधायक बृहस्पत सिंह के बाद अब पूर्व विधायक विनय जायसवाल  ने भी पार्टी पदाधिकारियों के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है, वहीं अब बृहस्पत सिंह को कांग्रेस पार्टी ने कारण बताओं नोटिस जारी किया है। इसके साथ ही कांग्रेस नेताओं ने उन्हें पार्टी से निष्कासित करने की मांग कर रहे है।

 

वहीं अब कांग्रेस नेता कन्हैया अग्रवाल और जागेश्वर राजपूत ने पूर्व विधायक बृहस्पति सिंह को कांग्रेस से तत्काल प्रभाव से निष्कासित करने की मांग करते हुए कहा कि कांग्रेस की प्रदेश प्रभारी राष्ट्रीय महासचिव कुमारी शैलजा और पूर्व उपमुख्यमंत्री श्री टी एस सिंहदेव के खिलाफ लगाए गए गंभीर आरोपों के बाद तत्काल कार्रवाई की जानी चाहिए ।

उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस को कमजोर करने का काम पूर्व विधायक बृहस्पति सिंह ने ही प्रारंभ किया था जब उन्होंने प्रदेश के वरिष्ठ मंत्री श्री टी एस सिंहदेव पर हत्या के हत्या का आरोप लगाया था, गंभीर आरोप लगाने के बावजूद बृहस्पति सिंह पर कार्यवाही नहीं किए जाने के कारण कांग्रेस में अनुशासनहीनता और असंतोष लगातार बढ़ा ।

बृहस्पति सिंह पर कार्रवाई नहीं किए जाने का ही परिणाम है कि आज बृहस्पति सिंह ने कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव छत्तीसगढ़ की प्रभारी कुमारी शैलजा पर भी झूठे और मनगढ़ंत गंभीर आरोप लगाए हैं ऐसे में तत्काल कार्रवाई नहीं किए जाने से अनुशासनहीनता लगातार और बढ़ेगी। कांग्रेस नेताओं ने बृहस्पति सिंह पर कार्रवाई की मांग को लेकर राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री मल्लिकार्जुन खड़गे, राष्ट्रीय महासचिव के सी वेणुगोपाल एवं प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज को पत्र लिखा हैं।

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *