Thursday, February 29, 2024
Latest:
रायपुर वॉच

रायपुर एयरपोर्ट में खुलेआम गुंडागर्दी , ट्रैवल कंपनी की युवतियों के बिच लडाई

रायपुर । रायपुर एयरपोर्ट का ये मामला नया नहीं है। कई बार इससे पहले भी मारपीट करने का मामला सामने आ चुका है. हवाई सफर करने वाले यात्रियों का कहना है कि टैक्सी कंपनी और उनके कर्मचारियों द्वारा दुर्व्यवहार किया जाता है. जबरन यात्रा करने दबाव डालते है. मना करने पर मारपीट करने उतारू हो जाते है. इस वारदात से लगातार रायपुर एयरपोर्ट बदनाम हो गई है. देश के अन्य एयरपोर्ट में शांति का माहौल रहता है. लेकिन यहां अशांति फ़ैलाने में टैक्सी कंपनी बाज नहीं आ रहे है।

एयरपोर्ट में मारपीट की घटना यात्रियों के साथ आए दिन होते रहती है इसके पहले भी कुछ कुछ महीने पहले एयरपोर्ट में टैक्सी वालों का और यात्रियों का विवाद हुआ था पूरे देश में रायपुर एकमात्र एयरपोर्ट है. जहां टैक्सी वाले गुंडागर्दी खुलेआम करते हैं. एयरपोर्ट प्रशासन और सुरक्षा अधिकारी मौन धारण करें यात्रियों को हो रही परेशानियों को अनदेखा करते नजर आते हैं।

एयरपोर्ट मैनेजर को जब भी फोन लगाओ तो उनका फोन एंगेज और बिजी बताता है. एयरपोर्ट मैनेजर अपनी जिम्मेदारी को निर्वाहन नहीं करते जबकि पूरे देश में किसी भी एयरपोर्ट में टैक्सी वालों की दादागिरी एयरपोर्ट परिसर में नहीं चलती सिर्फ रायपुर एक ऐसा एयरपोर्ट है. जहां पर टैक्सी वाले खुलेआम दादागिरी करते हैं और मारपीट करते हैं।

एक अखबार की रिर्पोट के मुताबिक़ निजी ट्रैवल कंपनी की युवतियों द्वारा खुलेआम यात्रियों से बदसलूकी और बेइज्जती की जाती है। ऐसी घटनाएं रायपुर में आम हो चली है। रायपुर एयरपोर्ट पूरे देश में बदनाम हो गया है . जिला पुलिस भी यात्रियों के साथ होने वाली यातना और टैक्सी वालों की दादागिरी को कम करने के लिए मदद नहीं करती है उल्टे शिकायत करने वाले पर ही कारवाई कर दी जाती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *