रायपुर वॉच

CG NEWS : राहुल गाँधी के घर पुलिस पहुँचने की खबर से भड़के सीएम बघेल, ट्वीट कर कही यह बात

रायपुर। CG NEWS : कांग्रेस सांसद राहुल गाँधी के घर पुलिस पहुँचने की खबर से कांग्रेस में आक्रोश देखने को मिल रहा है, पहले राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने इस कदम को गलत बताया था तो वहीं अब छत्तीसगढ़ के मुखियां भूपेश बघेल ने भी मोर्चा सम्हाल लिया हैं।

उन्होंने अपने ट्वीट पर भाजपा पर निशाना साधते हुए लिखा हैं कि –  “उस ‘एक अकेले’ को बचाने के लिए वो ‘दो अकेले’ पूरी सिद्धत से दिन-रात लगे हैं।संसद में माइक बंद, सांसदों के मार्च पर रोक और जब सारी कोशिशें विफल हुईं और देश का सवाल अडिग रहा तो अब श्री राहुल गाँधी जी के घर पर दिल्ली पुलिस भेज दी। आप ‘दोस्ती’ के सवालों से ध्यान नहीं भटका सकते।

बता दें कि दिल्ली पुलिस कांग्रेस नेता राहुल गांधी के घर पहुंची है। कश्मीर में राहुल के बयान पर दिल्ली पुलिस उनसे बात करना चाहती है। 16 मार्च को दिल्ली पुलिस ने राहुल गांधी को नोटिस दिया था लेकिन राहुल ने कोई जवाब नहीं दिया। इसके बाद दिल्ली पुलिस आज उनके घर पहुंची है।

हमलावर कांग्रेस

राहुल गांधी के घर के बाहर दिल्ली पुलिस की किलेबंदी को लेकर कांग्रेस हमलावर हो गई है। मामले में जयराम रमेश ने कहा कि कांग्रेस नेता को भारत जोड़ो यात्रा समाप्त किए 45 दिन हो चुके हैं। वे (दिल्ली पुलिस) 45 दिनों के बाद पूछताछ के लिए जा रहे हैं। अगर उन्हें इतनी ही चिंता है तो फरवरी में उनके पास क्यों नहीं गए? राहुल गांधी की कानूनी टीम कानून के अनुसार इसका जवाब देगी।

अमित शाह के आदेश पर पहुंची पुलिसः गहलोत

उधर, मामले में कांग्रेस नेता और राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बीजेपी पर निशाना साधा है। गहलोत ने कहा कि बिना अमित शाह के आदेश के पुलिस किसी राष्ट्रीय नेता के घर में बेवजह घुसने का ऐसा दुस्साहस नहीं कर सकती। राहुल गांधी ने कहा कि उन्हें नोटिस मिला है और वह इसका जवाब देंगे लेकिन फिर भी पुलिस उनके घर गई।

राहुल के घर के बाहर पुलिस का पहरा

राहुल गांधी के आवास पर दिल्ली पुलिस के उच्चाधिकारी मौजूद हैं। घर के बाहर पुलिस ने घेराबंदी कर दी है। गेट के बाहर बेरिकेडिंग लगा दी गई है। साथ ही बड़ी संख्या में पुलिस टीम मौजूद है।

राहुल से मिलने पहुंचे कांग्रेस दिग्गज

वहीं, सूत्रों से जानकारी मिली है कि कांग्रेस दिग्गज नेता भी राहुल गांधी के आवास पहुंच गए हैं। पवन खेड़ा को पहले घर के बाहर गेट पर पुलिस ने रोका लेकिन, कुछ देर बाद उन्हें अंदर जाने दिया। वहीं, बताया जा रहा है कि अशोक गहलोत और शक्ति सिंह गोहिल भी राहुल से मिलने उनके आवास पहुंच गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *