रायपुर वॉच

दर्दनाक सड़क हादसे में आरक्षक और उसकी पत्नी की मौत, जुड़वा बच्‍चे बाल-बाल बचे, शादी समारोह से लौटते वक्त हुआ हादसा

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से लगे निमोरा में एक दर्दनाक सड़क हादसे में आरक्षक और उसकी पत्नी की मौत हो गई। वहीं कार में सवार उनके जुड़वा बच्चे बाल-बाल बचे। जानकारी के अनुसार, मृतक आरक्षक अपने परिवार के साथ शादी समारोह में शामिल होने बिलासपुर गया था। वहां से वापस धमतरी लौटते समय रायपुर के निमोरा पास अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतना जोरदार था की कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। वहीं इस हादसे में आरक्षक की पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई और आरक्षक विजय राजपूत की इलाज के दौरान मौत हो गई। मृतक आरक्षक धमतरी के केरेगांव थाना में पदस्थ थे।

जानकारी के मुताबिक, थाना केरेगाव में पदस्थ आरक्षक 432 विजय राजपूत 26 नवम्बर एक दिन की छुट्टी लेकर अपने परिवार के साथ कार से शादी समारोह में शामिल होने बिलासपुर गया था। बिलासपुर से वापस आते समय माना के पास रायपुर रोड में अज्ञात वाहन के साथ एक्सीडेंट हो गया। हादसे में मौके पर उसकी पत्नी आरती राजपूत (28 वर्ष) की मौत हो गई और आरक्षक विजय राजपूत के दोनो पैर एवम शरीर में गंभीर चोट लगने के कारण मसीह अस्पताल धमतरी में परिजनों द्वारा उपचार के लिए लाया गया। यहाँ इलाज के दौरान रविवार की सुबह आरक्षक विजय राजपूत की भी मौत हो गई। दंपती के शवों का पोस्टमार्टम कराकर पुलिस ने शव को अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया है। इस घटना की जांच में पुलिस जुट गई है।

कार में माता-पिता के साथ 13 माह के जुड़वा बच्चे भी सवार थे। एक बालक व दूसरा बालिका है। दुर्घटना में दोनों को मामूली चोटें आई है। प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को घर पर आ लाया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *