देश दुनिया वॉच

चोरी करने घर में घुसे और अकेली महिला को देख किया गैंगरेप

दो चोर एक घर में चोरी के इरादे से घुसे थे लेकिन वहां महिला को अकेला पाकर उन्होंने उसके साथ गैंगरेप कर दिया। महिला विरोध न करे इसके लिए अपराधियों ने महिला के ढाई साल के बच्चे को गन प्वाइंट पर ले रखा था। इस दौरान महिला की रोने-चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोग जमा हो गए और अपराधियों को पकड़ कर कूट दिया।

यह घटना पश्चिम बंगाल के उत्तर चौबीस परगना जिले के हसनाबाद की है। पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों के नाम अमजद मुल्ला (31) और सज्जाक मुल्ला (26) है। दोनों निगरिहिता गांव के रहने वाले हैं। इसके साथ ही 27 साल की पीड़ित महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बताया कि पीड़िता का पति सुरक्षा गार्ड का काम करता है और वह ड्यूटी पर था।

सो रही महिला को देख डोली नीयत
पीड़िता ने पुलिस को बताया कि शुक्रवार की रात वह अपने ढाई साल के बेटे के साथ कमरे में सो रही थी। तभी अचानक दो लोग घर का दरवाजा तोड़कर कमरे में घुस आए। उन्होंने बच्चे पर रिवॉल्वर और चाकू रखा और उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया।

स्थानीय लोगों ने बताया कि दोनों अपराधी पड़ोस के एक घर में चोरी करने के लिए घुसे, लेकिन घर में कुछ न पाकर उसने महिला पर हमला कर दिया। महिला के रोने की आवाज सुनकर पड़ोसियों ने दोनों युवकों को घेरकर पकड़ लिया।

इसके बाद पड़ोसियों ने दोनों अपराधियों की जमकर धुनाई की और फिर हसनाबाद थाने की पुलिस को सौंप दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *