रायपुर वॉच

सीएम भूपेश बघेल पहुंचे दिल्ली, पीएम मोदी की अध्यक्षता में होने वाली बैठक में होंगे शामिल

रायपुर। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल दिल्ली पहुंच चुके है। वहां सीएम बघेल पीएम मोदी की अध्यक्षता में होने वाली नीति आयोग की बैठक में भी शामिल होंगे। इसके साथ ही मुख्यमंत्री भूपेश बघेल कांग्रेस के बड़े नेताओं से भी दिल्ली में मुलाकात करेंगे। जानकारी के मुताबिक वे हिमाचल प्रदेश भी जाएंगे।

गौरतलब है कि साल के अंत में हिमाचल प्रदेश में विधानसभा के चुनाव हैं और सीएम बघेल को हिमाचल का चुनाव प्रभारी भी बनाया गया है।

बता दें कि दिल्ली रवाना होने से पहले राजधानी रायपुर में सीएम भूपेश बघेल केंद्र सरकार के खिलाफ हो रहे कांग्रेस के प्रदर्शन में भी शामिल हुए। दरअसल, मंहगाई और बेरोजगारी पर आज कांग्रेस राष्ट्रव्यापी प्रदर्शन कर रही है। जिसके तहत आज पूरे प्रदेश में कांग्रेस केंद्र के खिलाफ प्रदर्शन कर रही है। जिसमें सीएम बघेल भी शामिल हुए।

इस दौरान सीएम भूपेश बघेल ने केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मोदी के आने के बाद देश में महंगाई बढ़ गई है। केंद्र सरकार सभी एयरपोर्ट-रेलवे स्टेशन को बेच रही है। उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस आम जनता की लड़ाई लड़ रही है और हमेशा लड़ती रहेगी। उन्होंने नेशनल हेराल्ड को लेकर अपने बयान में कहा कि इसे तो अंग्रेज भी बंद नहीं कर पाए थे। ये सरकार क्या करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *