देश दुनिया वॉच

जिससे रेप के आरोप में गया जेल, जमानत पर आने के बाद उसी पीड़िता के साथ आरोपी ने फिर से किया दुष्कर्म

मध्य प्रदेश। एक आरोपी ने कुछ सालों पहले नाबालिग से दुष्कर्म किया था। जिसके कारण उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। जहां से बाहर आने के बाद आरोपी ने फिर उसी पीड़िता के साथ रेप की वारदात को अंजाम दे डाला। चाकू की नोंक पर महिला के साथ रेप की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने अपने खिलाफ दर्ज शिकायत को वापस लेने की धमकी दी।

जबलुपर पुलिस ने बताया कि पीड़िता जब 17 साल की थी, तब उसके साथ आरोपी विवेक पटेल ने रेप किया था, अब वह 19 साल की है और एक बार फिर आरोपी ने रेप किया और उसे शिकायत वापस लेने की धमकी दी है। इस घटना में आरोपी के साथ ही उसके एक दोस्त की संलिप्तता मिली है। पीड़िता से रेप के आरोपी को 2020 में गिरफ्तार किया गया था, लेकिन करीब एक साल बाद 2021 में उसे जमानत पर रिहा कर दिया गया था।

अपनी शिकायत में पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आरोपी ने करीब एक महीने पहले अपने दोस्त के साथ चाकू की नोक पर उसके घर में जबरन घुसकर उसके साथ बलात्कार किया। आरोपी और उसके दोस्त ने इस कृत्य की वीडियोग्राफी की और फिर इसे सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी। पुलिस ने बताया कि सामूहिक दुष्कर्म का मामला सोमवार को दर्ज किया गया और दोनों आरोपियों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान शुरू कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *