देश दुनिया वॉच

स्पा सेंटर की आड़ में बिछाया जा रहा था “सेक्स रैकेट” का जाल, Whats aap में लड़कियों की न्यूड फोटो भेज होती थी डील…पुलिस ने किया भांडाफोड़…

लखनऊ : SEX RACKET आये दिन कही न कही से सेक्स रैकेट (SEX RACKET) के खुलासे का मामला सामने आते रहता है अब उत्तर प्रदेश (U.P.) की राजधानी (Capital) लखनऊ (Lucknow) से खबर आ रही है की एक निजी स्पा सेण्टर (Spa Center) के आड़ में सेक्स रैकेट (SEX RACKET) का जाल बिछाया जा रहा था, जिसका लखनऊ (Lucknow) पुलिस ने भांडाफोड़ किया है. पुलिस ने संचालक सहित पांच महिला और तीन पुरुषों को पकड़ लिया। मौके पर कई आपत्तिजनक सामान भी मिला। ये पूरा मामला विकासनगर थाने का है।

दरअसल, विकासनगर पुलिस को जानकारी मिली कि टाटा मोटर्स की आईक्यू टावर नाम की कॉमर्शियल बिल्डिंग है। इसमें रोज “डे यूनिक्स सैलून” के नाम से स्पा सेंटर के नाम से संचालित हो रहा है। इसका संचालन प्रद्युम्मन सिंह का है। साथ ही स्पा सेंटर में कुछ लोगों की हरकतों की वजह से वह लोग परेशान हो रहे है। कई बार देर रात तक यहां लड़कियों का आना-जाना लगा रहता है।

इस सूचना के बाद पुलिस ने रेड कार्रवाई करते हुए स्पा सेंटर में छापा मारा। महानगर एसीपी जया शांडिल्य और विकासनगर इंस्पेक्टर टीबी सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम पहुंची। मौके से पुलिस ने पांच युवतियों व तीन युवकों को गिरफ्तार किया। पकड़े गये युवकों में स्पा सेंटर का संचालक उन्नाव निवासी प्रद्युमन सिंह, बाराबंकी का अशोक व गोलू पकड़े गये। स्पा सेंटर के अंदर से कई आपत्तिजनक समान भी बरामद हुई। जिससे साफ हो गया कि अनैतिक रूप से देह व्यापार का कारोबार चलता है।

पुलिस के अनुसार संचालक ने स्पा सेंटर की आय बढ़ाने के लिए सोशल मीडिया ग्रुप भी बना रखा था। जिसके जरिए वह सेक्स रैकेट संचालित करता था। इस ग्रुप में उसने कई युवतियों के आपत्तिजनक फोटो भी डाल रखे थे। वहीं ग्रुप में अश्लील मेसेजों के जरिए चैटिंग की जाती थी। पूछताछ में सामने आया कि आरोपी युवतियों से इस ग्रुप में शामिल ग्राहकों से वीडियो कॉलिंग कर अश्लील बातें भी करते थे पुलिस ने ग्रुप से जुड़े सभी सदस्यों के बारे में जानकारी जुटा रही है। ताकि उनसे भी पूछताछ की जा सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *