Entertainment

महज 30 की उम्र में टुटा एक और सितारा…फिल्म इंडस्ट्री में छाया मातम..फैंस को लगा गहरा सदमा

नई दिल्ली : Actor Death फिल्म जगत में मानो किसी की नज़र लग गई हो, आये दिनों किसी न किसी एक्टर या एक्ट्रेस की मौत की खबर आती रहती है, अब असम‍िया एक्टर किशोर दास का शन‍िवार को निधन हो गया है. किशोर पिछले एक साल से कैंसर से लड़ रहे थे, जिसके बाद आख‍िरकार शन‍िवार को उन्होंने दुन‍िया को हमे.असम‍िया एक्टर किशोर दास का शन‍िवार को निधन हो गया है. किशोर पिछले एक साल से कैंसर से लड़ रहे थे, जिसके बाद आख‍िरकार शन‍िवार को उन्होंने दुन‍िया को हमेशा के लिए अलव‍िदा कह दिया. महज 30 वर्षीय किशोर के निधन से उनके पर‍िवार, दोस्त, फैंस और सेलेब्स को गहरा सदमा लगा है.

किशोर ने चेन्नई के अस्पताल में अपनी आख‍िरी सांस ली, जहां उनका इलाज चल रहा था. यहां मार्च से वे अपना इलाज करवा रहे थे. रिपोर्ट्स के मुताब‍िक मौत के समय किशोर कोव‍िड-19 की दिक्कतों से

कुछ समय पहले उन्होंने अस्पताल के बेड से मुस्कुराती हुई अपनी तस्वीर शेयर की थी. उन्होंने बताया था क‍ि वे अपनी कीमोथेरेपी के चौथे चरण में हैं. एक्टर ने अपनी परेशानी साझा करते हुए कहा था क‍ि कीमोथेरेपी के कई साइड इफेक्ट्स हैं. उन्हें कमजोरी, उल्टी, चक्कर आना जैसी परेशानी होती थी. वे डॉक्टर से ब‍िना पूछे कोई दूसरी दवा भी नहीं ले सकते थे. स्टेज 4 कोलन कैंसर का पता चलने के बाद जिंदगी की सच्चाई ही बदल गई है, खासकर कीमोथेरेपी के दौरान.

300 से ज्यादा म्यूज‍िक वीड‍ियोज

किशोर ने अपने फिल्मी कर‍ियर में अब तक 300 से ज्यादा म्यूज‍िक वीड‍ियोज किए हैं. उनका गाना ‘Turrut Turut’ असम का काफी लोकप्र‍िय वीड‍ियो रहा है. उन्हें असामी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के अहम सदस्यों में से एक माना जाता था. सोशल मीड‍िया पर भी किशोर की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग थी. ऐसे में इतनी कम उम्र में एक्टर की मौत से असामी सिनेमा को बड़ा झका मिला है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *