देश दुनिया वॉच

बिहार के पूर्णिया में भीषण हादसे में 9 लोगों की मौत

Share this

पटना. बिहार के पूर्णिया भीषण हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई है. सभी मृतक एक ही परिवार के रहने वाले थे. घटना अनगढ़ सहायक थाना क्षेत्र में शुक्रवार के देर रात की है. किशनगंज जा रही एक स्कॉर्पियो अनियंत्रित हो कर सड़क किनारे पानी से भरे गड्ढे में जा गिरी, जिसमें नौ लोगों की मौत हो गई। मृतक सभी किशनगंज जिले के नुनिया गांव के रहने वाले थे।

शुक्रवार की देर रात 2 बजे बेटी की शादी का तिलक कर खपड़ा ताराबाड़ी से अपने गांव किशनगंज के नूनिया लौट रहे थे. इसी दौरान अचानक आए मोड़ के कारण स्कार्पियो गड्ढे में पलट गई, जिसमें अब तक 9 लोगों की मौत हो गई. हादसे को लेकर स्थानीय लोगों ने कहा कि पुलिस और राहत-बचाव टीम मौके पर पहुंची और सभी शवों को बाहर निकाल लिया गया है. साथ ही शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

स्कॉर्पियो में सवार 10 में से 8 लोगोंकी मौत मौके पर हो गई. जबकि दो लोगों को जिंदा निकाल गया. लेकिन कुछ ही देर बाद एक और की मौत हो गयी. जिसके बाद मृतकों की संख्या 9 हो गयी. मृतक में महीनगांव के पूर्व मुखिया के एक पुत्र भी शामिल है.

मृतकों के नाम,गंगा प्रसाद यादव 60 वर्ष, संदीप लाल यादव 55 वर्ष, राम किशन यादव 70 वर्ष, मानिक शर्मा 65 वर्ष, गुलाब चन्द यादव 55 वर्ष, अमर चन्द्र यादव 25 वर्ष, कालो यादव 30 वर्ष, तनवीर आलम 25 वर्ष, करण कुमार यादव 25 वर्ष शामिल है.

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *