Entertainment

ब्रालेट पहनकर Samantha ने दिखाया अपना कर्वी फिगर, फैंस ने कहा- ‘फायर ब्रिगेड बुला लो’ !

Share this

एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) अक्सर अपनी तस्वीरों और वीडियो के साथ इंटरनेट का पारा बढ़ाती रहती हैं. ऐसा ही कुछ इस बार भी हुआ. सामंथा (Samantha Ruth Prabhu) ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो हद से ज्यादा हॉट लुक दे रही हैं. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का लुक देखकर हर कोई उनपर फिदा हो रहा है.

सामंथा (Samantha Ruth Prabhu) ने आज यानी सोमवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जो फोटो पोस्ट की है उसमें वो ब्लैक ब्रालेट में अपने खूबसूरत और टोन्ड फिगर को फ्लॉन्ट कर रही हैं. फिटनेस फ्रीक सामंथा इस तस्वीर में बहुत ही बोल्ड लग रही हैं.

वहीं, फैंस भी सोशल मीडिया पर कमेंट्स के जरिए सामंथा की तारीफ करने से पीछे नहीं हट रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘कोई फायद ब्रिगेड को बुलाओ’. एक और यूजर ने लिखा, ‘हॉटेस्ट’. वो वहीं, एक फैन ने लिखा, ‘उफ’.

सामंथा (Samantha Ruth Prabhu) हाल ही में विजय सेतुपति के साथ तमिल फिल्म, ‘काथु वकुला रेंदु काधल’ में नजर आई थीं. वो कुछ वक्त पहले ही कश्मीर से लौटी हैं, जहां सामंथा ‘कबीर सिंह’ स्टार विजय देवरकोंडा के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म ‘खुशी’ की शूटिंग कर रही थीं. वहीं, सामंथा इस साल ‘शकुंतलम’ और ‘यशोदा’ जैसी बड़ी फिल्मों में दिखाई देंगी. आपको बता दें कि, जल्द ही सामंथा फिल्म ‘Arrangement Of Love’ से हॉलिवुड में डेब्यू करेंगी. इस फिल्म को फिलिप जॉन डायरेक्ट करने वाले हैं.

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *