BREAKING

CG BIG BREAKING: बिलासपुर में चाट-गुपचुप खाने से 24 लोग बीमार, अस्पताल में भर्ती, एक बच्ची की मौत के बाद हंगामा, गांव में मचा हड़कंप

बिल्हा के देवकिरारी ग्राम में दोपहर को एक गुपचुप वाले से बड़ी संख्या में ग्रामीणों ने गुपचुप खरीद कर खा लिया। इसके बाद शाम को अचानक गुपचुप खाने वाले 25 से अधिक लोगों को उलटी होने लगी। चाट-गुपचुप खाने से 25 लोग फूड प्वॉइजनिंग के शिकार हो गए हैं. इसमें 1 बच्ची की मौत हो गई, जबकि 4 बच्चों की हालत गंभीर बताई जा रही है.

 

सभी पीड़ितों को आनन-फानन में इलाज के लिए बिल्हा स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। यहां सभी का इलाज शुरू किया गया। पर तब तक 2 बच्चों की हालत बिगड़ने लगी। दोनों बच्चों की गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें सोमवार को इलाज के लिए सिम्स अस्पताल रेफर कर दिया

 

मिली जानकारी के मुताबिक बिल्हा क्षेत्र के ग्राम देव-किरारी में करीब 2 दर्जन ग्रामीणों फूड प्वॉइजनिंग के शिकार हुए हैं. चाट गुपचुप खाने से सबकी की हालत बिगड़ी है. पीड़ितों में बच्चे और बड़े भी शामिल हैं.

 

गांव के बच्चों और युवाओं ने उसके पास से खरीदकर चाट और गुपचुप खाए. रात में एक एक कर बच्चों की तबीयत बिगड़ने लगी. बच्चों की तबीयत बिगड़ने पर गांव वाले घबरा गए. बीमार बच्चों को 112 और एंबुलेंस से बिल्हा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया. यहां पर भर्ती कर 22 बच्चों का उपचार किया जा रहा था.

 

सोमवार को 9 साल की मीनाक्षी कोसले और उसकी बड़ी बहन 11 साल की साक्षी कोसले की तबीयत बिगड़ने लगी. उन्हें सिम्स रेफर कर दिया, साथ ही दो और बच्चों को सिम्स रेफर किया गया, लेकिन सिम्स पहुंचने से पहले ही मीनाक्षी ने दम तोड़ दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *