प्रांतीय वॉच

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज अन्तागढ़ विधानसभा क्षेत्र में आम जनता से करेंगे भेंट-मुलाकात

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल( chief minister bhupesh baghel) आज  अन्तागढ़ विधानसभा ( vidhansabha) पोड़गांव, पखान्जूर, खाल्हे मुरवेंड में आम जनता से भेंट-मुलाकात करने के साथ ही शासकीय योजनाओं एवं कार्यक्रमों के क्रियान्वयन की स्थिति का मुआयना करेंगे और जन-सामान्य से फीडबैक भी लेंगे।

मुख्यमंत्री इसी दिन शाम को कांकेर में विभिन्न समाजों एवं संगठनों के प्रतिनिधियों से भी भेंट-मुलाकात करेंगे। मुख्यमंत्री इससे पूर्व भानुप्रतापपुर में अधिकारियों की बैठक लेकर शासकीय योजनाओं की अद्यतन स्थिति की समीक्षा तथा मीडिया प्रतिनिधियों से चर्चा करेंगे। मुख्यमंत्री इस मौके पर भानुप्रतापपुर विधानसभा क्षेत्र के विकास कार्यों का लोकार्पण और शिलान्यास करने के साथ ही वहां नवनिर्मित डायग्नोस्टिक सेंटर का उद्घाटन करेंगे।

मीडिया ( media)प्रतिनिधियों से चर्चा एवं विकास कार्यों का लोकार्पण

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सुबह 10 बजे से भानुप्रतापपुर में अधिकारियों की बैठक लेने के बाद मीडिया प्रतिनिधियों से चर्चा एवं विकास कार्यों का लोकार्पण एवं शिलान्यास तथा डायग्नोस्टिक सेंटर का उद्घाटन करेंगे।

आम जनता से भेंट-मुलाकात

मुख्यमंत्री इसके बाद हेलीकॉप्टर से 11.35 बजे अन्तागढ़ विधानसभा क्षेत्र के गांव पोड़गांव पहुंचेंगे और वहां आम जनता से भेंट-मुलाकात करने के बाद अन्तागढ़ विधानसभा क्षेत्र के ही गांव पखान्जूर में दोपहर 1.30 बजे से 2.45 बजे तक लोगों से भेंट-मुलाकात करने के बाद शाम 4 बजे कोण्डागांव जिले के ग्राम खाल्हे मुरवेंड जाएंगे और स्थानीय कार्यक्रम में शामिल होंगे। मुख्यमंत्री इसके पश्चात् कांकेर आएंगे और वहां शाम 6.30 बजे से 8.30 बजे तक विभिन्न समाज एवं संगठनों के प्रतिनिधियों से भेंट-मुलाकात करेंगे। मुख्यमंत्री कांकेर ( kanker)में रात्रि विश्राम करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *