रायपुर वॉच

दर्दनाक हादसा, टायर फटने से तेज़ रफ़्तार कार पलटी, दो की मौत, दो गंभीर रूप से घायल

डोंगरगढ़ से खैरागढ़ मार्ग पर दर्दनाक हादसा हो गया। जहा ढारा के पास तेज रफ्तार कार( high speed car) टायर फटने से पलट गई। हादसे में कार सवार 5 साल के मासूम और 50 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई। वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं। जिनका इलाज मेडिकल कॉलेज( medical college) हास्पिटल में जारी है।

जानकारी मुताबिक बलौदा बाजार जिले के ग्राम करमदा से करीब 8 से 10 लोग डोंगरगढ़ में मां बम्लेश्वरी के दर्शन के लिए पहुंचे थे। जहां मंदिर दर्शन के बाद भी अपने रिश्तेदार के घर जाने खैरागढ़ के लिए निकले। उनकी कार क्रमांक सीजी 07 एम 4045 अभी ढारा के पास पहुंची थी कि कार के पिछले पहिए का टायर फट गया। इससे कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गई। हादसे के बाद एंबुलेंस की मदद से सभी घायलों को डोंगरगढ़ हॉस्पिटल (hospital) गया, जहां डॉक्टर ने 50 वर्षीय विश्राम वर्मा और 5 वर्षीय रोहन वर्मा को मृत घोषित कर दिया। वहीं दो महिलाओं को गंभीर हालात में मेडिकल कॉलेज हास्पिटल में दाखिल किया गया है।

छत्तीसगढ़( chhattisgarh) में साल 2021 में सबसे ज्यादा मौतें हुई

छत्तीसगढ़ में साल 2021 के सड़क हादसों( road accident) को लेकर जिस तरह से रिपोर्ट सामने आ रही है। उसके आधार पर सड़क सुरक्षा को लेकर लगातार किए जा रहे सारे दावे खोखले साबित हो रहे हैं. राज्य गठन के बाद से छत्तीसगढ़ में साल 2021 में सबसे ज्यादा मौतें हुई हैं।यह ऐसा साल था जिसे ब्लैक स्पॉट में कमी आई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *