प्रांतीय वॉच

पति से हुआ झगड़ा, तो पत्नी ने 6 बच्चों को कुँए में फेंका, सभी की मौत

रायगढ़। महाराष्ट्र के रायगढ़ (Raigarh) में घटित हुए एक दर्दनाक वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई। रायगढ़ के महाड तहसील में रहने वाली एक महिला ने पति से झगड़ा होने के बाद अपने 6 बच्चों को कुएं में फेंक दिया, जिसकी वजह से सभी बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि रूना नाम की महिला का अपने पति चिखुरी साहनी से झगड़ा हो गया था. इसी बात पर सोमवार की रात करीब 8 बजे वह अपने 6 बच्चों को कुएं में धक्का दे कर गिरा दिया. इसके बाद वह खुद कुएं में कूद गई. जब रूना कुएं में कूदने जा रही थी, उसकी वक्त पास से गुजर रहे एक शख्स ने उसे देख लिया. उस शख्स ने शोर कर गांव वालों को इक_ा किया. रूना को किसी तरह सुरक्षित तो बाहर निकाल लिया गया, मगर मासूम बच्चों को बचाया नहीं जा सका।

बताया जा रहा है कि रूना का पति हमेशा शराब के नशे में धुत्त रहता था और उससे मारपीट करता था. सोमवार को भी रूना का अपने पति से झगड़ा हुआ था. रूना की पांच बेटियां और एक बेटा था. सबसे बड़ी बेटी की उम्र 10 साल बताई जा रही है, जबकि सबसे छोटी बेटी की उम्र महज डेढ़ साल थी

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस दमकल और बचवा दल के साथ मौके पर पहुंची. मामले की गंभीरता को देखते हुए रायगढ़ के पुलिस अधीक्षकअशोक दुधे और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अतुल कुमार जेंडे भी मौके पर पहुंचें. पुलिस ने मामला दर्ज कर घटना के सही कारणों का पता लगाने में जुट गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *