क्राइम वॉच

रिश्ता हुआ शर्मसार: ससुर ने बहू के साथ किया ऐसा काम आप सोच भी नहीं सकते, जाने पूरा मामला

Share this

रिश्ता हुआ शर्मशार: ससुर ने बहू के साथ किया ऐसा काम आप सोच भी नहीं सकते, जाने पूरा मामला

प्रयागराज: बहू ने अपने ससुर पर रेप का आरोप लगाया. आरोप के अनुसार, बहू घर में अकेली थी, इसी दौरान अपने दोस्त को बुलाकर ससुर ने उसके साथ रेप किया और अपने साथी से भी रेप कराया. अब इलाहाबाद उच्च न्यायालय ने पुत्रवधु के साथ दुष्कर्म करने के आरोपी व्यक्ति की अग्रिम जमानत की अर्जी मंजूर की है. और इस मामले को झूठा करार दिया है. अदालत ने कहा है, ह्लहमारी भारतीय संस्कृति में यह बिल्कुल अस्वाभाविक है कि ससुर एक दूसरे व्यक्ति के साथ मिलकर अपनी ही बहू से दुष्कर्म करे.ह्व बाबू खान नाम के व्यक्ति की अग्रिम जमानत मंजूर करते हुए न्यायमूर्ति अजित सिंह ने कहा, ह्लइस बात पर विचार करते हुए कि समाज में याचिकाकर्ता की प्रतिष्ठा बर्बाद करने के उद्देश्य से यह झूठा आरोप लगाया गया है और उच्चतम न्यायालय के निर्णयों पर भी विचार करते हुए अग्रिम जमानत प्रदान की जाती है.ह्व

 

 

अदालत ने आगे कहा कि याचिकाकर्ता की गिरफ्तारी की स्थिति में उसे कुछ निश्चित शर्तें पूरी करने पर अग्रिम जमानत पर रिहा किया जाएगा. उल्लेखनीय है कि कथित पीड़िता द्वारा सहारनपुर जिले के जनकपुरी पुलिस थाना में अपने ससुर के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 (दुष्कर्म) और अन्य धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी.

 

प्राथमिकी में आरोप है कि एक मार्च, 2018 को शाम 6 बजे पीड़िता का ससुर अपने साथी के साथ उसके भाई के घर आया. उस समय वह अकेली थी. ससुर ने अपनी बहू से उसके भाई के बारे में पूछा और जब उसे बताया गया कि वह घर में अकेली है तो ससुर ने उसे गाली देना शुरू कर दिया और उसने अपने साथी के साथ मिलकर बहू के बिस्तर पर ढकेल दिया औऱ दोनों ने दुष्कर्म करने का प्रयास किया. सुनवाई के दौरान याचिकाकर्ता के वकील ने दलील दी कि इस मामले में सह आरोपी को इस अदालत द्वारा अग्रिम जमानत दी जा चुकी है. याचिकाकर्ता को भय है कि उसे पुलिस द्वारा कभी भी गिरफ्तार किया जा सकता है. यह आदेश 18 मई, 2022 को पारित किया गया.

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *