Entertainment

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तारक मेहता शो के ‘पोपटलाल’ को मिली उनकी दुल्हनिया, शहनाई से पहले आया बड़ा ट्विस्ट

Share this

Entertainment news: Popatlal ki Shadi मशहूर कॉमेडी शो ह्यतारक मेहता का उल्टा चश्माह्ण के दिन ​कुछ ठीक नहीं चल रहे हैं, ऐसा इसलिए है क्योंकि इसके कलाकार एक के बाद एक शो को अलविदा कह रहे हैं। लेकिन आपको ये बात जानकर खुशी होगी कि तारक मेहता का उल्टा ह्यतारक मेहता का उल्टा चश्माह्ण ने पिछले 14 दिनों के भीतर अपने दर्शकों के मनोरंजन में कोई कसर नहीं छोड़ी है। (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) लेकिन अब शो की कॉमेडी में नया तड़का लगने वाला है, जिसे जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे। दरअसल शो के मशहूर के पत्रकार पोपट लाल को उनकी दुल्हनिया मिल गई है। बता दें कि शो में तूफान एक्सप्रेस के पत्रकार पोपट लाल अभी तक कुवांरे हैं। लेकिन अब आपको ये जानकर निश्चित रूप से खुशी होगी कि फाइनली पोपटलाल को उनकी दुल्हनिया मिल चुकी है।

पत्रकार पोपट लाल को मिली दुल्हनिया

(Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) पोपटलाल की जिंदगी में उनकी दुल्हन उन्हें इतनी आसानी से मिल जाए ऐसा तो हो ही नहीं सकता। हालिया एपिसोड में ये दिखाया गया कि पोपटलाल सोसाइटी में आता है और आते ही वह जेठालाल के घर जाता है, जहां वो पुरी जी की बेटी से उनका निर्णय पूछते हैं। पुरी जी पत्रकार पोपटलाल को काफी पसंद करते हैं और अपनी बेटी प्रतीक्षा का हाथ पोपटलाल के हाथ में देने के लिए तैयार हो जाते हैं। कई सालों से पत्रकार पोपटलाल के लिए दुल्हन ढूंढ रहे गोकुलधाम सोसाइटी वाले ये खबर सुनकर खुशी से झूम उठते हैं।

शादी से पहले आएगा नया ट्विस्ट

पोपटलाल की शादी हो और कहानी में ट्विस्ट ना आए, ऐसा कैसे हो सकता है भला। सब कुछ तैयारी होने के बाद पुरी जी शादी के पहले अपनी बेटी के बारे में गोकुलधाम सोसाइटी के लोगों को एक ऐसी बात बताते हैं, (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) जिसे सुनकर हर कोई हक्का-बक्का रह जाता है। पुरी जी बेटी प्रतीक्षा के बारे में खुलासा करते हुए बताते हैं कि उनकी बेटी की इससे पहले भी शादी हो चुकी है और वह तलाकशुदा है। जिसके बाद सेकेट्री आत्माराम भिड़े की पत्नी उनसे सवाल जवाब करती हैं कि ये बात उन्होंने उनसे पहले क्यों नहीं कही।

पूरी हुई पत्रकार पोपट लाल की ह्यप्रतीक्षाह्ण

हालांकि पुरी जी अपनी बेटी प्रतीक्षा के डिवोर्स का कारण नहीं बताते और फोन काट देते हैं। जिसके बाद हर कोई पोपटलाल से उनका निर्णय जानना चाहता है। ये पुरी बात सुनने के बाद अपना फैसला सुनाते हुए पोपटलाल तलाकशुदा प्रतीक्षा से शादी के लिए हामी भर देते हैं जिसके बाद पूरी गोकुलधाम सोसाइटी उनकी शादी की तैयारियों में लग गया है।(Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) शो के मेकर्स दया बेन और तारक मेहता जैसे कि

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *